Move to Jagran APP

खस्ताहाल मड़ौली मार्ग राहगीरों के लिए बना मुसीबत

संवाद सूत्र रूरा अकबरपुर ब्लॉक के मड़ौली मार्ग की तीन किमी लंबी सड़क जगह-जगह उखड़ गइ

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 08:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 08:17 PM (IST)
खस्ताहाल मड़ौली मार्ग राहगीरों के लिए बना मुसीबत
खस्ताहाल मड़ौली मार्ग राहगीरों के लिए बना मुसीबत

संवाद सूत्र, रूरा : अकबरपुर ब्लॉक के मड़ौली मार्ग की तीन किमी लंबी सड़क जगह-जगह उखड़ गई है। इसके चलते आवागमन करने वाले लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। यहां हर पल हादसे का डर लोगों को सताता रहता है और हिचकोले खाते रेंग कर सफर पूरा हो रहा।

loksabha election banner

मैथा तहसील को जाने के लिए मड़ौली प्रमुख मार्ग होने के बावजूद इसका पुरसाहाल न होने से ग्रामीणों में नाराजगी है। लोगों ने सड़क का तत्काल नवीनीकरण कराए जाने की मांग की है। तिगाई से मैथा तहसील को जाने वाली सड़क रोशनमऊ से मड़ौली तक इस कदर बदहाल हो चुकी है कि बड़े-बड़े गड्ढों के कारण वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया है। ऊबड़-खाबड़ सड़क में आए दिन लोग गिरकर चुटहिल हो रहे हैं। दिन में तो लोग किसी तरह से निकल जाते हैं लेकिन रात में भगवान का नाम लेकर सफर करते हैं। यहां जरा सी चूक सीधे अस्पताल पहुंचा सकती है। लोक निर्माण अधिशासी अभियंता भगवानदास ने बताया कि जल्द ही एस्टीमेट तैयार कर खराब सड़क व रिद नदी पुल के दोनों ओर गड्ढों को ठीक कराया जाएगा।

क्या कहते हैं ग्रामीण

-रोशनमऊ और मड़ौली गांव के बीच रिद नदी के पुल के दोनों ओर सड़क किनारे जानलेवा गड्ढे होने के बावजूद कोई संकेतक नहीं है, ऐसे में हर वक्त दुर्घटना का खतरा रहता है। समस्या से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। -गपुअन तिवारी मड़ौली -तिगाई से मड़ौली होकर मैथा तहसील जाने का रास्ता होने के कारण वाहनों से आने-जाने वालों की भीड़ लगी रहती है। खराब रास्ता होने के कारण सुरक्षित निकलना मुश्किल हो गया है।-दुर्गा प्रसाद मड़ौली -गड्ढों में तब्दील सड़क पर वाहन रेंगते हुए गुजरते हैं इससे समय और ईंधन दोनों की बर्बादी होती है। पहले रोशनमऊ से तिगाई तक सड़क बनवाई गई थी लेकिन आगे वैसी की वैसी पड़ी है।-राघव दीक्षित -सड़क पर यातायात बढ़ गया है खराब सड़क पर रात में यात्रा करना खतरे से खाली नहीं है। कई बार सड़क ठीक कराने की मांग की गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है।-अनिल सिंह रोशनमऊ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.