Move to Jagran APP

बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू लगा भाई-बहन को लूटा

संवाद सहयोगी रसूलाबाद बिल्हौर रसूलाबाद मार्ग पर असालतगंज के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 07:34 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 07:34 PM (IST)
बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू लगा भाई-बहन को लूटा
बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू लगा भाई-बहन को लूटा

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद : बिल्हौर रसूलाबाद मार्ग पर असालतगंज के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर भाई-बहन को रोक लिया। आरोपितों ने चाकू लगाकर उनसे पांच हजार रुपये की नकदी, अंगूठी, जंजीर के साथ ही सोने के आभूषण लूट लिए। पुलिस ने पीड़ित के साथ ही स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली और जांच शुरू की है।

loksabha election banner

लालपुर रूरा व मौजूदा समय में बिलहा निवासी कुलदीप यादव ने बताया कि पांच जून को उसका विवाह हुआ था, जिसमें बहन भी शामिल हुई थी। गुरुवार सुबह वह बहन को छोड़ने माखनपुरवा बिल्हौर जा रहा था। असालतगंज शहबाजपुर के मध्य काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर गाड़ी आगे लगा दी। इससे हड़बड़ाकर गाड़ी खड़ी कर दी, जिससे उन्होंने बाइक की चाबी निकाल ली और चाकू लगाकर पांच हजार की नकदी, एक सोने की जंजीर, मंगलसूत्र, मटरमाला, दो अंगूठी बहन से छीन लिए। पीड़ित ने बताया कि बाइक की नंबर प्लेट पर स्टीकर लगा होने के कारण यूपी 77 और अंतिम के अंक 71 ही दिख सके। लुटेरे भागते समय उसकी चाबी वहीं फेंक गए। घटना के बाद पीड़ित ने असालतगंज चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। महिला उपनिरीक्षक सुमन पाल ने बताया कि पीड़ित पक्ष से तहरीर मिली है। मामले की जानकारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.