Move to Jagran APP

सीएम की सभा को जर्मन फाइबर से बना पंडाल

संवाद सहयोगी, झींझक : मुख्यमंत्री की प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर रानेपुर-कंचौसी में तैयारियों

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 07:49 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 08:25 PM (IST)
सीएम की सभा को जर्मन फाइबर से बना पंडाल
सीएम की सभा को जर्मन फाइबर से बना पंडाल

संवाद सहयोगी, झींझक : मुख्यमंत्री की प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर रानेपुर-कंचौसी में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। सभा स्थल पर जर्मन फाइबर से पंडाल बनाया गया है। रविवार को एसपी ने मौके पर आकर सुरक्षा प्वाइंटों का निरीक्षण किया। अधीनस्थों को चौकसी के निर्देश दिए।

prime article banner

रानेपुर-कंचौसी में 25 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके लिए जरूरी तैयारियां प्रशासन ने पूरी कर ली हैं। मुख्यमंत्री जिस मंच से जनता को संबोधित करेंगे ठीक उसी के पीछे ही सेफ हाउस बनाया गया है। मंच के ठीक सामने वीआइपी व मीडिया दीर्घा की व्यवस्था की गई है। जबकि लोगों के बैठने के लिए वाटर वाटर प्रूफ जर्मन फाइबर से बना पंडाल लगाया गया है। पांडाल में 15 हजार से अधिक लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई जाएंगी। जानकारों की मानें तो इस तरह का पांडाल जिले में पहली बार बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उतरने के लिए हेलीपैड निर्माण पूरा हो गया है। रविवार दोपहर एक बजे एसपी राधेश्याम ने सभा स्थल पहुंच कर सुरक्षा प्वाइंट का जायजा लिया। इसके साथ ही एएसपी को चौकसी के निर्देश दिए। सांसद देवेंद्र ¨सह भोले के कालेज के सामने वाली सड़क पर बैरीके¨डग कराने का उन्होंने निर्देश दिया। यहां एसडीएम डेरापुर दीपाली कौशिक, ईओ रामअचल कुरील, सांसद के भाई राजेन्द्र ¨सह,अध्यक्ष प्रधान संघ प्रबल प्रताप ¨सह, अरूण ¨सह, आलोक रंजन वर्मा व प्रभारी जेई विद्युत सचिन यादव रहे। इंसेट) ऊंचे मकानों पर मुश्तैद रहेगी पुलिस

झींझक: जनसभा स्थल के आसपास के मकानों पर भी पुलिस की नजर रहेगी। इन मकानों पर सुरक्षा बल तैनात रहेगा। एक दिन पहले की इन मकानों पर पुलिस तैनात कर दी जाएगी। इन मकानों में घर के सदस्यों के अतिरिक्त अन्य किसी की भी आवाजाही का ब्योरा भवन स्वामी को पुलिस को देना होगा।

इंसेट)

पेयजल टैंकर की व्यवस्था होगी

झींझक : कंचौसी मे मुख्यमंत्री की सभा स्थल में आए लोगों को प्यास लगने पर भटकना न पड़े इसके इंतजाम किए गए हैं। पेयजल के लिए 12 टैंकर सभा स्थल के पास ही उपलब्ध होंगे। इंसेट)

सभा स्थल पर लगेंगे मोबाइल शौचालय

झींझक : सभा स्थल को खुले से शौच मुक्त बनाने के लिए जिले की सभी नगर निकायों से मोबाइल शौचालय मंगवाए गए हैं। ये शौचालय सभा स्थल के पास रखे जाएंगे। बताया गया है कि पड़ोसी जनपद औरैया से भी मोबाइल शौचालयों मंगवाए गए हैं। इससे सभा स्थल पर जनसुविधा के लिए लोगों को खुले में नहीं जाना पड़ेगा। ईओ नगर पालिका झींझक रामअचल कुरील ने बताया कि मुख्यमंत्री का सभा स्थल पूरी तरह से ओडीएफ रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.