Move to Jagran APP

एसडीएम ने कंचौसी पीएचसी से हटवाए मवेशी

संवाद सहयोगी, झींझक : कंचौसी पीएचसी परिसर में तीन दिन बंधे मवेशियों को रविवार को एसडीए

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 07:03 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 07:03 PM (IST)
एसडीएम ने कंचौसी पीएचसी से हटवाए मवेशी
एसडीएम ने कंचौसी पीएचसी से हटवाए मवेशी

संवाद सहयोगी, झींझक : कंचौसी पीएचसी परिसर में तीन दिन बंधे मवेशियों को रविवार को एसडीएम डेरापुर ने खुलवाकर लोडर से अन्यत्र छोड़वा दिया।

loksabha election banner

आवारा मवेशी फसलों को नुकसान कर रहे हैं। इस पर परेशान कुछ किसानों ने आवारा मवेशियों को पकड़ कर कंचौसी पीएचसी परिसर में बांध दिया था। लगभग 35 मवेशी अस्पताल परिसर में बंधे होने की जानकारी झींझक सीएचसी अधीक्षक डाक्टर सिल्पल कुशवाहा ने एसडीएम को दी थी। उन्होंने बताया कि मवेशी परिसर में बंधे होने से गंदगी हो रही है। उन्होंने बताया कि आसपास गांवों के किसान फसलों को नुकसान से बचाने के लिए मवेशी यहां बांध गए हैं। इस पर रविवार को एसडीएम दीपाली कौशिक थाना मंगलपुर के निरीक्षक तुलसीराम पांडेय के साथ मौके पर पहुंची। यहां उन्होंने कुछ ग्रामीणों के सहयोग से पीएचसी परिसर में बंधे मवेशियों को लोडर पर लदवाकर अन्यत्र भिजवा दिया। निरीक्षक मंगलपुर थाना ने बताया कि कुछ लोगों ने कंचौसी अस्पताल परिसर में मवेशी बांध दिए थे, इससे यहां आने वाले मरीजों व स्वास्थ्य कर्मियों को परेशानी हो रही थी। गंदगी भी फैल रही थी। जानकारी पर एसडीएम की मौजूदगी में मवेशी पीएचसी परिसर से हटवा दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.