Move to Jagran APP

सड़क के गड्ढों में फंसा ट्रक, लगा जाम

संवाद सहयोगी, सिकंदरा: सिकंदरा से भोगनीपुर जाने वाले मुगल रोड में लंबे अरसे से रोड उखड़

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 05:56 PM (IST)
सड़क के गड्ढों में फंसा ट्रक, लगा जाम
सड़क के गड्ढों में फंसा ट्रक, लगा जाम

संवाद सहयोगी, सिकंदरा: सिकंदरा से भोगनीपुर जाने वाले मुगल रोड में लंबे अरसे से रोड उखड़ा पड़ा है। रोड पर घुटनों तक गहरे गड्ढों के कारण आये दिन गुजरने वाले भारी वाहनों व राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को भी सुबह के समय आमने सामने गुजर रहे ट्राला व ट्रक गड्ढों को पार करते समय आपस में बाड़ी टकराने से फंस गए। जिससे जाम की स्थित बन गई। किसी तरह लोगों की मदद से करीब एक घंटे बाद उन्हें निकलवाया गया।

loksabha election banner

सोमवार को राजपुर कस्बे में एक ट्रक भोगनीपुर से सिकन्दरा की तरफ जाते समय गड्ढों से होकर गुजर रहा था। तभी उसी बीच उसके विपरीत दिशा औरैया से भोगनीपुर की तरफ जा रहा एक लंबा ट्राला भी गढ्डों के पास गुजर रहा था कि तभी दोनों वाहनों की बाडी एक दूसरे में चपक कर रगड़ जाने के साथ ही आपस में फंस गये। जिससे मुगल रोड पर गुजर रहे अन्य वाहनों के बीच जाम की स्थिति बन गयी। वाहनों के चालक क्लीनरों के अलावा कस्बे के दुकानदारों राहगीरों की मदद से धक्का लगाने व जैक लगाकर एक घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह फंसे ट्रकों को बाहर निकलवाया गया। तब कहीं यातायात सुचारू हो सका । इसी तरह सिकंदरा कस्बे के हरिहरपुर रोड चौराहे पटेल चौक चौराहा बिजली पावर हाउस के सामने कई जगह मु़गल रोड पर गड्ढों के कारण रोजाना लोगों का निकलना कठिन हो रहा है। कस्बे के व्यापरियों में बाबू विशनोई, अवध विशनोई, सुशील बाजपेई, मुहम्मद सुऐब आदि ने बताया कि कई बार विभागीय अधिकारियों को अवगत कराया गया है लेकिन अब तक सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू नहीं कराया गया है। पीडब्ल्यूडी के जेई रोहन ¨सह ने बताया कि सड़क मरम्मत कार्य किये जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है ,जल्द ही बारिश का मौसम खुलते ही सड़क मरम्मत कार्य शुरू कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.