Move to Jagran APP

मूसानगर ने ट्राफी पर कब्जा जमाया

संवाद सहयोगी भोगनीपुर आरएसजीयू इंटर कालेज पुखरायां के खेल के मैदान में चल रही डीएलए

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 12:29 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:05 AM (IST)
मूसानगर ने ट्राफी पर कब्जा जमाया
मूसानगर ने ट्राफी पर कब्जा जमाया

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : आरएसजीयू इंटर कालेज पुखरायां के खेल के मैदान में चल रही डीएलएड छात्र-छात्राओं की जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिताओ में शुक्रवार को अंतिम दिन क्रिकेट के फाइनल मैच में बाबूराम रुक्मणी देवी महाविद्यालय मूसानगर की टीम ने डायट पुखरायां की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। वहीं छात्रों की कबड्डी प्रतियोगिता में डायट की टीम ने आरजी महाविद्यालय बाघपुर की टीम को तथा छात्राओं की कबड्डी प्रतियोगिता में अकबरपुर महाविद्यालय की टीम ने श्रीकृष्ण जनका देवी महाविद्यालय डिलवल की टीम को हराकर फाइनल मैच जीते। खो-खो में प्रेमा कटियार की टीम ने ओमप्रकाश शर्मा महाविद्यालय रुरा की टीम को हराकर फाइनल मैच जीता।

loksabha election banner

आरएसजीयू इंटर कालेज पुखरायां के खेल के मैदान में चल रही डीएलएड छात्र-छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में छात्रों की क्रिकेट टीम के फाइनल मैच में बाबूराम रुक्मणी देवी महाविद्यालय मूसानगर की टीम ने डायट पुखरायां की टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। मूसानगर की टीम ने निर्धारित आठ ओवरों के मैच में दो विकेट खोकर 127 रन बनाए। डायट की टीम ने आठ ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 64 रन ही बना सके। मूसानगर की टीम ने 63 रनों से फाइनल मैच जीत लिया।

छात्रो के कबड्डी मैच में डायट की टीम ने आरजी महाविद्यालय बाघपुर की टीम को हराकर फाइनल मैच जीता। छात्राओं की कबड्डी मैच में अकबरपुर महाविद्यालय की टीम ने श्रीकृष्ण जनका देवी महाविद्यालय डिलवल की टीम को हराकर फाइनल मैच जीता। बालिकाओ की खो-खो प्रतियोगिताओं में प्रेमा कटियार महाविद्यालय पुखरायां की टीम ने ओमप्रकाश शर्मा महाविद्यालय रुरा की टीम को हराकर फाइनल मैच जीता। प्रतियोगिताओं के समापन पर एसडीएम राजीव राज, डायट प्राचार्य सच्चिदानन्द यादव

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त, डायट प्रवक्ता रचना शाक्य, ऋचा शुक्ला ने प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार बांटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.