Move to Jagran APP

लापता किशोर का क्षत विक्षत शव मिला

संवाद सहयोगी झींझक कस्बे के आंबेडकर नगर मोहल्ला से एक सप्ताह पूर्व लापता हुए किशोर

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 12:21 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:01 AM (IST)
लापता किशोर का क्षत विक्षत शव मिला
लापता किशोर का क्षत विक्षत शव मिला

संवाद सहयोगी, झींझक : कस्बे के आंबेडकर नगर मोहल्ला से एक सप्ताह पूर्व लापता हुए किशोर का शव जुरिया नहर पुल के पास क्षत विक्षत हालत में मिला। जानकारी होने पर परिजन रोने बिलखने लगे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

loksabha election banner

कस्बे के आंबेडकर नगर निवासी राजेंद्र कुमार का पंद्रह वर्षीय पुत्र शिवमोहन चार अक्टूबर की शाम को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। इसको लेकर परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे थे। पिता की सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की थी। शुक्रवार को ग्रामीणों ने जुरिया नहर पुल के पास पानी में उतराता एक शव देखा। इसकी सूचना झींझक चौकी पुलिस को मिली। प्रभारी निरीक्षक मंगलपुर शिवकुमार सिंह राठौर, चौकी प्रभारी झींझक धर्मेंद्र मलिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव नहर के पानी से बाहर निकलवाया गया। एक किशोर का शव मिलने की जानकारी पाकर आंबेडकर नगर निवासी राजेंद्र भी वहां गए। शव देखकर वह फफक कर रोने लगे। उन्होंने की शव शिनाख्त पुत्र शिवमोहन के तौर पर की। लापता शिवमोहन का शव मिलने के बारे में जानकार अन्य परिजनों में भी कोहराम मच गया। मां गीता देवी रोने लगी। इकलौते भाई की असामयिक मौत पर बहन पूजा, रिकी व पिकी दहाड़े मार पर रोने लगी। सबको रोता देख दादा सूबेदार भी फफक पड़े तो हर किसी की आंखे नम हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.