Move to Jagran APP

आरटीआइ से व्यय ब्योरा मांगेंगे सभासद

संवाद सहयोगी डेरापुर नगर निकाय में कराए गए विकास कार्यों में अनियमितता व कर्मियों की म

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 06:46 PM (IST)
आरटीआइ से व्यय ब्योरा मांगेंगे सभासद
आरटीआइ से व्यय ब्योरा मांगेंगे सभासद

संवाद सहयोगी, डेरापुर : नगर निकाय में कराए गए विकास कार्यों में अनियमितता व कर्मियों की मनमानी से कई सभासद आहत हैं। रविवार को नारायण नगर में आपात बैठक में जुटे सभासदों ने एक वर्ष में कराए गए कार्यों के व्यय का ब्योरा आरटीआइ से मांगने की रणनीति तय की।

loksabha election banner

नारायण नगर में सभासद किशनचंद के आवास पर बुलाई गई आपात बैठक में सात सभासदों ने भागीदारी की। इस दौरान निकाय में कराए जाने वाले कार्यों में अनियमितता व गुणवत्तापरक कार्य न कराने पर विमर्श किया गया। सभासदों ने कहा कि वार्डों में गंदगी फैली है इसकी शिकायत करने पर निकाय कर्मी अनसुनी करते हैं। कर्मी सभासदों से गलत व्यवहार भी करते हैं। कहा कि पूर्व में श्याम नगर में बनाई जा रही सड़क में घटिया सामग्री प्रयोग की शिकायत ऑनलाइन पोर्टल पर की गई। इससे कर्मियों ने मिलीभगत कर निस्तारित कर दिया। आरोप लगाया कि शासन से मिले बजट का अधिकारी कर्मचारी मिलकर बंदरबांट करते हैं। बाद में तय किया गया कि एक वर्ष में कराए गए कार्यों में व्यय व शासन से मिले बजट का ब्योरा आरटीआइ से तलब किया जाएगा। बैठक में अभिषेक द्विवेदी, छोटे लाला, नसीम खान, प्रियंका देवी, मुस्कीम, आमीन राईन व किशनचंद मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.