Move to Jagran APP

Kanpur Dehat News: दो घरों में चोरी करने के बाद तीसरे में घुसा तो रंगे हाथों पकड़ा गया चाेर, साथ ले गई पुलिस

Kanpur Dehat News - रविवार देर रात चोरों ने कबीर नगर निवासी बकरीदन के घर घुसकर उसकी अलमारी का ताला तोड़ा और उससे मोबाइल चांदी की बिछिया सोने की कील तोड़ियां व लगभग 15 हजार नकदी पार कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Mon, 05 Dec 2022 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 06:35 PM (IST)
Kanpur Dehat News: दो घरों में चोरी करने के बाद तीसरे में घुसा तो रंगे हाथों पकड़ा गया चाेर, साथ ले गई पुलिस
दूसरे चोर को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ कर रही है।

रसूलाबाद, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के कबीर नगर व लोहिया नगर में दो घरों में घुसे चोरों ने चोरी कर ली। इस दौरान एक युवक की नींद खुलने पर उसने ग्रामीणों की मदद से एक चोर को पकड़ लिया। उससे सुराग लगने के बाद दूसरे चोर को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

रविवार देर रात चोरों ने कबीर नगर निवासी बकरीदन के घर घुसकर उसकी अलमारी का ताला तोड़ा और उससे मोबाइल, चांदी की बिछिया, सोने की कील, तोड़ियां व लगभग 15 हजार नकदी पार कर दी। इसके बाद इन्हीं चोरों ने लोहिया नगर निवासी नाजिर के घर में घुस कर वहां अलमारी खोलकर उसमें रखी गुल्लक से सात हजार चुरा लिए।

चोरों ने इसके बाद वहीं सो रहे गोलू की सोने की चेन गले से तोड़ने का प्रयास किया जिससे वह जाग गया और उसने एक चोर को पकड़ लिया व शोर मचाया। आसपास के लोग जुटे और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसने अपना नाम लोहियानगर का मोहिसन बताया। तलाशी में उसके पास से बकरीदन के घर से चोरी के चांदी के सिक्के और बिछिया मिले हैं।

पूछताछ में उसने अपने दूसरे साथी का नाम पातीराम बताया। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया। पातीराम कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया है और फिर से चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा।

रसूलाबाद कार्यवाहक थाना प्रभारी माया प्रसाद ने बताया कि दोनों से पूछताछ कर उनके साथियों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.