Move to Jagran APP

कानपुर देहात : रोज-रोज के झगड़े से तंग पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खेतों पर मिला केमिकल से जला शव

कानपुर देहात के झींझक के भोलानगर में पत्नी की हत्या के बाद पति मां व बच्चों को लेकर फरार है । पुलिस खेतों से केमिकल से जला शव बरामद किया है और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek AgnihotriPublished: Wed, 16 Nov 2022 12:18 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 12:18 PM (IST)
कानपुर देहात : रोज-रोज के झगड़े से तंग पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, खेतों पर मिला केमिकल से जला शव
कानपुर देहात के झींझक में भोलानगर में वारदात हुई है।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। मंगलपुर थाना क्षेत्र में झींझक के भोलानगर में रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर पति ने पत्नी की हत्या के बाद शव को केमिकल से जलाने का प्रयास किया। इसके बाद वह बच्चों और मां को लेकर घर से फरार हो गया। सुबह वारदात की जानकारी होने पर कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है। घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी घनश्याम चौरसिया ने भी पड़ताल की। 

loksabha election banner

खेत में पड़ा मिला केमिकल से जला शव

मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक स्थित भोलानगर में बलबीर पाल किसान है और 35 वर्षीय पत्नी सरला, मां फूलनश्री और तीन बच्चों के साथ रहा रहा था। मंगलवार की सुबह सरला का शव जगदीशपुर गांव में खेतों में केमिकल से जला हुआ मिला तो ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना पर एएसपी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और पड़ताल की।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बलबीर का आए दिन पत्नी से झगड़ा होता था। सुबह से बलबीर मकान में ताला लगाकर मां व बच्चों के साथ कहीं फरार है। सूचना पर आई फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। शव बुरी तरह केमिकल से जलाया गया था,  इससे चेहरा, पेट, हाथ झुलसे हुए मिले हैं। 

भाई ने लगाया बहन की हत्या का आरोप

जानकारी मिलने पर सरला के मायके अमराहट से भाई अमन पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि कई दिन से बहन व बहनोई में विवाद हो रहा था। उसने आरोप लगाया कि बहनोई ही सरला की हत्या करके भागा है। बलबीर ने शव को अपने ही खेत में डाला है। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि हत्यारोपित पति की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.