Move to Jagran APP

क्रिकेट खेलने में दो पक्षों में हुई मारपीट

संवाद सहयोगी झींझक क्षेत्र के बरी गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:25 PM (IST)
क्रिकेट खेलने में दो पक्षों में हुई मारपीट
क्रिकेट खेलने में दो पक्षों में हुई मारपीट

संवाद सहयोगी, झींझक : क्षेत्र के बरी गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया।

loksabha election banner

बरी गांव में रविवार दोपहर क्रिकेट मैच के दौरान पिटू और श्याम जी के बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। घटना में एक पक्ष से करन कुमार और धर्मेंद्र चोटिल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से श्याम जी चोटिल हो गये। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। एसएसआई मंगलपुर अनुज अवस्थी ने बताया कि घायलों के लिए भेजा गया है। चिकित्सकीय रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकानदार से 30 हजार की नकदी व सामान लूटा

संवाद सूत्र, शिवली : कल्याणपुर- शिवली मार्ग पर बैरी सवाई गांव के सामने शनिवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा लगा किराना दुकानदार से 30 हजार रुपये नकदी, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित फरार हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के भीखदेव निवासी अजय कुमार शुक्ला ने बताया कि कहिजरी बाजार में जनरल स्टोर की दुकान है। शनिवार रात बाइक से कानपुर से सामान लेकर लौट रहे थे। बैरी सवाई गांव के पास रात करीब 9:30 बजे पीछे से सफेद रंग की अपाचे बाइक से आए दो बदमाशों ने तमंचा लगाकर 30 हजार नकदी, दुकान का सामान व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को फोन से घटना की सूचना दी, जिसके बाद आरोपितों की तलाश शुरू की गई। कोतवाल मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.