Move to Jagran APP

अभद्रता का विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा

संवाद सहयोगी सिकंदरा क्षेत्र के साहबपुर गांव में नशे में आए युवक ने घर में घुसकर महि

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 12:07 AM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 12:07 AM (IST)
अभद्रता का विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा
अभद्रता का विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : क्षेत्र के साहबपुर गांव में नशे में आए युवक ने घर में घुसकर महिला को पीट दिया। वहीं बचाव में आए पति को भी घायल कर दिया। इसके साथ ही तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

साहबपुर गांव निवासी जितेंद्र कटियार की पत्नी वंदना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव का राकेश कुमार व सोमेश्वर शनिवार रात नशे में आकर दरवाजे गाली गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की। वहीं बचाव में आए पति को भी घायल कर दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शिकायत मिली है, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। खेत में मवेशी जाने का विरोध करने पर पीटा

संवाद सूत्र, रूरा: खेत में मवेशी जाने का विरोध करने से गुस्साए लोगों ने किसान को मारपीट कर घायल कर दिया है। रामपुर, डगराहा निवासी घायल विमल सिंह ने बताया कि गांव के कुछ लोग उसके खेत की फसल को मवेशियों से जबरदस्ती चराकर नुकसान कराते हैं। दो दिन पूर्व पशुपालकों को उलाहना दिया गया था, जिससे वह खुन्नस मानने लगे। रविवार सुबह खेत जाने के दौरान गांव के लोगों ने जमकर पिटाई कर घायल कर दिया। उन्होंने चार लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि किसान की शिकायत पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.