Move to Jagran APP

टेंपो सवार दुग्ध व्यापारी से 67 हजार रुपये की लूट

जागरण संवाददाता कानपुर देहात अकबरपुर कोतवाली के मोहम्मदपुर के पास हाईवे पर शुक्रवा

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 06:19 AM (IST)
टेंपो सवार दुग्ध व्यापारी से 67 हजार रुपये की लूट
टेंपो सवार दुग्ध व्यापारी से 67 हजार रुपये की लूट

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात: अकबरपुर कोतवाली के मोहम्मदपुर के पास हाईवे पर शुक्रवार सुबह टेंपो में साथ बैठे बदमाश ने दुग्ध व्यापारी की जेब काट कर 67 हजार रुपये पार कर लिए। इसी दौरान दुग्ध व्यापारी ने उसे देख लिया और चिल्ला दिया। अन्य सवारियों ने उसे पकड़ लिया तो मारपीट कर बदमाश टेंपों से कूद गया। पीछे से आए एक बाइक सवार ने बदमाश को बिठाने की कोशिश की तो कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया। जबकि बदमाश रुपये लेकर खेत के रास्ते भाग निकला।

loksabha election banner

अकबरपुर में जिला अस्पताल के सामने की बस्ती निवासी चंद्रभान सिंह दुग्ध व्यापारी हैं। शुक्रवार को वह 70 हजार रुपये लेकर भैंस खरीदने मुंगीसापुर बाजार जा रहे थे। अकबरपुर ओवर ब्रिज के पास वह टेंपो में सवार हो गए। थोड़ी देर में अन्य सवारियां आने पर चालक टेंपो लेकर मुंगीसापुर की ओर निकल पड़ा। मोहम्मदपुर के पास हाईवे पर पहुंचने पर ठीक बगल में बैग लेकर बैठे बदमाश ने चंद्रभान सिंह की पैंट की जेब काट कर 70 हजार रुपये निकाल लिए। इसी दौरान चंद्रभान सिंह ने उसे देख लिया। उसके चिल्लाने पर टेंपो में बैठे अन्य युवकों ने उसे पकड़ लिया। इस पर बदमाश मारपीट करता हुआ टेंपो से कूद गया। भाग रहे बदमाश को पीछे से आए एक बाइक सवार ने बिठाने की कोशिश की तो टेंपो चालक ने उसे दबोच लिया। जबकि रुपये लेकर भागा बदमाश खेत के रास्ते भाग निकलने में कामयाब हो गया। दुग्ध व्यापारी ने यूपी-100 पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में पहुंची पुलिस ने पकड़े गए बाइक सवार को हिरासत में ले लिया। दुग्ध व्यापारी ने बताया कि ब्लेड से कटे दो हजार का एक व पांच-पांच सौ के दो कटे नोट टेंपों में पड़े मिले। कोतवाल ऋषिकांत शुक्ल ने बताया कि पकड़े गए बाइक सवार पिलखनी निवासी दीपक से पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.