संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिले में शुक्रवार को चलाए गए अभियान के तहत 5009 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। इसके साथ ही लोगों को संक्रमण से बचने के लिए मास्क, शारीरिक दूरी सहित अन्य सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

अमरौधा ब्लाक की सीएचसी पुखरायां में एएनएम अरुणा सचान ने 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के 120 लोगों को कोरोना का टीका

लगाया। इसी अस्पताल में एएनएम उर्मिला सचान ने 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 77, अमरौधा ब्लाक के लखनापुर गांव में एएनएम नीलम ने 59, दिबैर गांव में एएनएम शिवांगी ने 47 लोगो को, सलारपुर गांव में एएनएम कविता ने नौ, चांदापुर गांव में एएनएम पुष्पलता ने 60 लोगों को कोरोना का टीका लगाया।मलासा ब्लाक की सीएचसी देवीपुर में एएनएम सरोज रानी ने 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के 76 लोगों को कोरोना का टीका लगाया। इसी अस्पताल में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 11, मलासा ब्लाक के गौरीकरन गांव में एएनएम ईशू सचान ने 66, देवब्रम्हापुर गांव में एएनएम पुष्पा देवी ने 78, जाफराबाद गांव में एएनएम रीता सक्सेना ने 40, बरगवां गांव में एएनएम शशि देवी ने 50, दोहरापुर गांव में एएनएम रुमी सचान ने 70 लोगो को कोरोना का टीका लगाया।

जिले में 2033 लोगों का लिया गया सैंपल

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को 2033 लोगों का सैंपल लिया गया। वहीं लोगों को बचाव के लिए मास्क, शारीरिक दूरी सहित अन्य सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

अमरौधा व मलासा ब्लाक में शुक्रवार को 168 की कोरोना जांच हेतु सैंपल लिए गए। पीएचसी अमरौधा के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. आदित्य सचान ने बताया कि मीरपुर गांव में एलटी दिनेश पटेल ने 50 लोगो की कोरोना जांच हेतु सैंपल लिए। सीएचसी पुखरायां में एलटी जयकुमार ने 63 लोगों की कोरोना जांच हेतु सैंपल लिए।सीएचसी देवीपुर के अधीक्षक डा. विकास कुमार ने बताया कि मलासा ब्लाक के सनाया सालवाहन गांव में एलए राजबहादुर ने 55 लोगों का सैंपल लिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप