Move to Jagran APP

'प्रेमिका के स्वजन धमका रहे, इसलिए जान दे रहा हूं'

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद प्रेमिका के स्वजन की

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 12:14 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 12:14 AM (IST)
'प्रेमिका के स्वजन धमका रहे, इसलिए जान दे रहा हूं'
'प्रेमिका के स्वजन धमका रहे, इसलिए जान दे रहा हूं'

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : प्रेमिका के स्वजन की धमकियों से परेशान तहसील कर्मी के पुत्र व बीए के छात्र ने सोमवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह बहन जगाने पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसमें छात्र ने प्रेमिका के स्वजन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक के पिता ने लड़की के स्वजन के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बंधौआ निवासी कायमगंज तहसीलकर्मी प्रभु दयाल के पुत्र बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अभिषेक जाटव का शव घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला। सुबह जगाने गई बहन शर्मिला ने भाई का शव देखा तो वह चीख पड़ी। स्वजन की सूचना पर पहुंचे कर्नलगंज चौकी प्रभारी तेजबहादुर सिंह ने अभिषेक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसका मोबाइल और सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में अभिषेक ने प्रेमिका के पिता, भाई को खुदकुशी के लिए दोषी ठहराते हुए लिखा कि मम्मी व पापा आपको बहुत दुख होगा कि मैंने ऐसा कदम उठाया। लव यू पापा और मम्मी। मजबूरी थी क्या करता। जिस लड़की से प्यार करता हूं, उसके स्वजन हर रोज जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इधर अभिषेक की मौत पर मां मुन्नी देवी, बहन निर्मला, शर्मिला का रो-रो कर बुरा हाल था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.