Move to Jagran APP

दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,रोड जाम व हंगामा

संवाद सहयोगी,(सिकंदरा) कानपुर देहात: कस्बे में संदलपुर रोड पर गुरुवार को बाइकों की भ्ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 09:37 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 09:37 PM (IST)
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,रोड जाम व हंगामा
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,रोड जाम व हंगामा

संवाद सहयोगी,(सिकंदरा) कानपुर देहात: कस्बे में संदलपुर रोड पर गुरुवार को बाइकों की भिडं़त के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार को डंपर ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की भाभी सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना से उत्तेजित लोगों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एसडीएम व सीओ कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ फरार डंपर चालक की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

गुरदही बुजुर्ग निवासी रवी कुमार (22) पुत्र सुरेंद्र कुमार अपनी बीमार भाभी अर्चना (28) को उनके पति कृष्णमुरारी के साथ इलाज कराने के लिए बाइक से सिकंदरा ला रहा था। अभी वह लोग बिरहाना चौराहे के पास ही पहुंचे थे, इसी बीच सामने से आ रही दूसरी बाइक की टक्कर से वह तीनों उछल कर दूर सड़क पर जा गिरे। तभी सिकंदरा से मंगलपुर की ओर जा रहे गिट्टी लदे डंपर ने सड़क पर गिरे रवी कुमार को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में उसके साथ जा रही अर्चना व उसके पति कृष्ण मुरारी के अलावा दूसरी बाइक के सवार गढिया मंगलपुर निवासी अमित (18) व उसके पिता राम किशोर(55) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल भिजवाया। गंभीर रूप से घायल अमित व उसके पिता को सिकंदरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर हादसे की जानकारी पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस से शव छीनकर जाम लगा हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी पर एसडीएम सिकंदरा विजेता व सीओ आरके मिश्रा कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझाकर शांत कराया। आधे घंटे बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। एसएसआई सिकंदरा सभाजीत पांडेय ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार डंपर चालक की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.