कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। प्रीतमपुर गांव के ईंट भट्ठा संचालक किसी काम से अपनी बोलेरो कार से तहसील जा रहे थे कि तभी सिकंदरा में कार सवार तीन बदमाशों ने संचालक के पैर में गोली मारकर 5.90 लाख रुपये लूट लिए। ईट भट्ठा संचालक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रीतमपुर गांव के ईंट भट्ठा संचालक आसिफ बुधवार दोपहर को पालीथिन में 5.90 लाख रुपये लेकर अपने बोलेरो से तहसील जा रहे थे। गांव के बाहर पहुंचे थे कि कार सवार तीन बदमाश आए और ओवरटेक कर रोक लिया। इसके पहले वह कुछ समझते उन्हें धमकाते हुए उनके दाएं पैर में गोली मारी और पालीथिन में रखी नकदी लेकर फरार हो गए। स्वजन व ग्रामीण पहुंचे और सीएचसी लेकर गए जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

सूचना पर सिकंदरा पुलिस पहुंची और छानबीन शुरु की। घायल के स्वजन ने पुलिस को बताया कि गोली मारने वाले बदमाशों ने आसिफ से कहा था कि कई दिन से तुम्हारी तलाश थी। इस पर पुलिस ने रंजिश के तहत घटना को अजांम देने की आंशका जताई है। थाना प्रभारी समरबहादुर ने बताया कि नकदी लूटने की बात कही है। गांव में कई से रंजिश चल रही इसकी जांच की जा रही।

Edited By: Abhishek Agnihotri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट