Move to Jagran APP

नौबस्ता में किशोरी का अपहरण करने आए युवकों ने बमबाजी कर फैलाई दहशत

शोर सुन मोहल्ले वाले जुटे और हमलावरों को पकडऩे की कोशिश करने लगे। इसपर हमलावरों ने बम मारने शुरू कर दिए और फरार हो गए।तीन हमलावरों को पकड़ लिया गया है।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 12:18 PM (IST)
नौबस्ता में किशोरी का अपहरण करने आए युवकों ने बमबाजी कर फैलाई दहशत
नौबस्ता में किशोरी का अपहरण करने आए युवकों ने बमबाजी कर फैलाई दहशत

कानपुर(जागरण संवाददाता)। नौबस्ता के पशुपति नगर में किशोरी को अगवा करने आए बाइक सवारों ने लोडर चालक के घर समेत मोहल्ले के कई घरों में ताबड़तोड़ बमबाजी कर दहशत फैला दी। कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा। दो ङ्क्षजदा बम बरामद हुए। तीन हमलावरों को पकड़ लिया गया है।

loksabha election banner

लोडर चालक की बारह वर्षीय बेटी कक्षा सात की छात्रा है। रविवार रात करीब आठ बजे उनके घर बाइक सवार चार युवक आए। किशोरी के दरवाजा खोलने पर युवक उसे पकड़ बाइक की ओर खींचने लगे। किशोरी के शोर मचाने पर उसकी मां और दिव्यांग भाई पहुंचे। युवकों ने दिव्यांग भाई को पीट दिया।

शोर सुन मोहल्ले वाले जुटे और हमलावरों को पकडऩे की कोशिश करने लगे। इस पर हमलावरों ने लोडर चालक के घर की दीवार पर बम मारने शुरू कर दिए। इस पर मोहल्ले वालों ने युवकों को दौड़ाया। भागने के दौरान हमलावरों ने रानी के घर की दीवार पर, पड़ोसी नीलू तिवारी व आदित्य तिवारी की कार पर एक दर्जन से ज्यादा बम चलाए। इलाके में भगदड़ व अफरातफरी मच गई।

आसपास की दुकानें बंद हो गईं और लोगों ने कंट्रोल रूम को फोन किया। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए। लोडर चालक की पत्नी ने युवकों के नाम राजीव विहार मछरिया निवासी शाहरुख, सलमान, मन्ना और नाड़ा बताए। तब पुलिस ने दबिश देकर शाहरुख, सलमान व पीयूष को हिरासत में ले लिया। नौबस्ता इंस्पेक्टर आरके पचौरी ने बताया कि तीनों हमलावरों से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

30 सितंबर को बहाने से ले गए थे आरोपित

लोडर चालक ने बताया कि हमलावर बड़े बेटे के पुराने दोस्त हैं। पहले घर आते जाते थे। बेटियों पर बुरी नजर के चलते घर आने पर रोक लगा दी थी। 30 सितंबर को आरोपित बहाने से बेटी को साथ ले गए और मारपीट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.