Move to Jagran APP

दोस्त की सगाई में पहुंचा युवक तो पत्नी को लगा पति कर रहा है तीसरी शादी, गेस्ट हाउस पहुंचकर किया हंगामा

नजीराबाद स्थित गेस्ट हाउस पहुंचकर महिला ने पति से की मारपीट पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दर्ज की रिपोर्ट तीन लोग गिरफ्तार पति के दोस्त ने मारपीट व बलवा और पत्नी ने छेड़छाड़ व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

By Akash DwivediEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 06:01 PM (IST)
दोस्त की सगाई में पहुंचा युवक तो पत्नी को लगा पति कर रहा है तीसरी शादी, गेस्ट हाउस पहुंचकर किया हंगामा
युवक की पिटाई करती महिला की प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। पति पर तीसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने शुक्रवार शाम नजीराबाद स्थित गेस्ट हाउस पहुंचकर हंगामा कर दिया। मायकेवालों के साथ मिलकर पति व उसके दोस्तों से मारपीट की। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई। पति के दोस्त ने मारपीट व बलवा और पत्नी ने छेड़छाड़ व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

जालौन के उरई निवासी निजी फर्मकर्मी पंकज दीक्षित की शादी फरवरी शुक्लागंज (उन्नाव) निवासी प्रियंका शर्मा से हुई थी। प्रियंका का आरोप है कि इससे पूर्व भी पति की शादी हो चुकी है और उसकी एक बेटी भी है। जानकारी होने पर महिला ने उन्नाव के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार को पंकज के कन्नौज निवासी दोस्त अनुराग दुबे की सगाई नजीराबाद के गेस्ट हाउस में थी। महिला को सूचना मिली कि पंकज तीसरी युवती से सगाई कर रहा है। इस पर वह मायकेवालों के साथ गेस्ट हाउस पहुंची और पंकज से मारपीट करने लगी। बीचबचाव करने पर पंकज के दोस्तों को भी पीटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लाई। 

थानाप्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि युवक अपने दोस्त की सगाई में आया था। महिला को गलतफहमी हुई और उसने आकर मारपीट की। इसमें पंकज का दोस्त दीपू तिवारी चुटहिल हो गया। दीपू की तहरीर पर प्रियंका, उसकी बहन आरती, दो बहनोई अखिलेश व अमरेश समेत आठ लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं महिला ने छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाते हुए पंकज, उसके दोस्तों अनुराग, दीपू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पंकज, अखिलेश व अमरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.