Move to Jagran APP

पनकी में युवक की निर्मम हत्या, सिर में दो छेद मिलने से गोली मारे जाने की आशंका

पुलिस चौकी से महज सौ कदम की दूरी पर नगर निगम के पार्क में सिर कुचला शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 05:34 PM (IST)
पनकी में युवक की निर्मम हत्या, सिर में दो छेद मिलने से गोली मारे जाने की आशंका
पनकी में युवक की निर्मम हत्या, सिर में दो छेद मिलने से गोली मारे जाने की आशंका

कानपुर, जेएनएन। पनकी स्थित इंडस्ट्रियल एरिया साइट दो में युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस चौकी से महज सौ कदम की दूरी पर नगर निगम के पार्क में उसकी सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और सिर में दो छेद मिलने से गोली मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। पार्क से सूंघते हुए डॉग स्क्वायड पास की एक फैक्ट्री तक गया, जहां से पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। लोगों ने बताया कि रात के समय ज्यादातर मजदूर व पल्लेदार पार्क में सोते हैं।

loksabha election banner

घाटमपुर कोतवाली के दौलतपुर गांव निवासी सूरजपाल का 24 वर्षीय बेटा पवन कानपुर में पल्लेदारी का काम करता था। बुधवार की सुबह पनकी इंडस्ट्रियल एरिया भाग 2 स्थित कांशीराम पार्क में पवन का शव पड़ा मिला। उसका सिर कुचला और दो छेदनुमा घाव मिले, जिससे भारी वस्तु से हमला और गोली मारकर हत्या की आशंका बनी है। सूचना पर फील्ड यूनिट के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पल्लेदारी का ठेका लेने वाले गुजैनी निवासी नंदू सिंह ने युवक की शिनाख्त की। उसने बताया कि पवन पहले साथ में पल्लदारी  कर चुका है। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था, सबसे बड़े भाई का नाम हरनाम है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है। सीओ अजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल से कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। आसपास के कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

फैक्ट्री में पहुंचा डॉग स्क्वायड, मजदूर को उठाया

घटना की सूचना पर पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने मुआयना किया। शव के पास से खोजी कुत्ता सूंघता हुए पास की एक स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री में पहुंचा। यहां कर्मचारियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक मजदूर को पूछताछ के लिए उठाया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.