Move to Jagran APP

बनियान से हाथ-पैर बांधकर युवक की निर्मम हत्या, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी Fatehpur News

फतेहपुर के औंग थाना अंतर्गत अभयपुर संपर्क मार्ग पर राहगीरों ने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 11:09 AM (IST)
बनियान से हाथ-पैर बांधकर युवक की निर्मम हत्या, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी Fatehpur News
बनियान से हाथ-पैर बांधकर युवक की निर्मम हत्या, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी Fatehpur News

फतेहपुर, जेएनएन। औंग थाना के आशा अभयपुर संपर्क मार्ग पर युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। बनियान से हाथ-पैर बांधकर युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है। वारदात के बाद से ग्रामीणों में हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

loksabha election banner

रविवार की सुबह अभयपुर संपर्क मार्ग पर फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक गुजर रहे थे। इस बीच अभयपुर गांव के सत्येंद्र ने सड़क किनारे 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। हत्या की जानकारी होते ही गांव से लोगों की भीड़ पहुंच गई। युवक के सिर व हाथों पर धारदार हथियार से कटाने के गहरे निशान थे, वहीं हाथ-पैर बनियान व गमछे से बंधे। अर्धनग्न शव पड़ा देखकर हत्या कहीं और किए जाने की आशंका जताई गई।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की। थाना प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया युवक से सिर पर गहरे घाव हैं और हाथ पर कटे के निशान हैं। युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.