Move to Jagran APP

उन्नाव में बेटी को बदनीयती से पकडऩे पर पिता ने टोका तो युवक ने उतार दिया मौत के घाट

अजगैन थानाक्षेत्र के गांव में घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर हंगामा किया।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 12:29 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 12:35 PM (IST)
उन्नाव में बेटी को बदनीयती से पकडऩे पर पिता ने टोका तो युवक ने उतार दिया मौत के घाट
उन्नाव में बेटी को बदनीयती से पकडऩे पर पिता ने टोका तो युवक ने उतार दिया मौत के घाट

उन्नाव, जेएनएन। रास्ते में युवती को बदनीयती से दबोचकर युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर सुनकर पहुंचे युवती के पिता ने टोका तो युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बीच पहुंचे ग्रामीणों की आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आक्रोशित लोगों ने अजगैन-मोहन मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया है और पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

prime article banner

अजगैन थानांतर्गत आने वाले गांव के मजरे में रविवार सुबह खेतों पर जा रही युवती को ननिहाल आये लखनऊ के महाराजगंज निवासी युवक ने बदनीयती से दबोच लिय और छेडख़ानी करने लगा। विरोध करते हुए युवती ने शोर मचाया तो उसका पिता पीछे से आ गया। बेटी से छेड़छाड़ को लेकर आक्रोशित पिता ने युवक को भला बुरा कहा। इससे नाराज युवक ने उससे हाथापाई शुरू कर और गले में पड़ा अंगौछा कस दिया, जिससे युवती के पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद युवक भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर आई पुलिस के हवाले आरोपित युवक को कर दिया। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने शव को अजगैन-मोहान मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। नाराज ग्रामीणों ने जाम नहीं खोला और रोड पर वाहनों की कतार लगी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.