उन्नाव, जेएनएन। रास्ते में युवती को बदनीयती से दबोचकर युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर सुनकर पहुंचे युवती के पिता ने टोका तो युवक ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बीच पहुंचे ग्रामीणों की आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आक्रोशित लोगों ने अजगैन-मोहन मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया है और पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

अजगैन थानांतर्गत आने वाले गांव के मजरे में रविवार सुबह खेतों पर जा रही युवती को ननिहाल आये लखनऊ के महाराजगंज निवासी युवक ने बदनीयती से दबोच लिय और छेडख़ानी करने लगा। विरोध करते हुए युवती ने शोर मचाया तो उसका पिता पीछे से आ गया। बेटी से छेड़छाड़ को लेकर आक्रोशित पिता ने युवक को भला बुरा कहा। इससे नाराज युवक ने उससे हाथापाई शुरू कर और गले में पड़ा अंगौछा कस दिया, जिससे युवती के पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद युवक भागने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर आई पुलिस के हवाले आरोपित युवक को कर दिया। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने शव को अजगैन-मोहान मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। नाराज ग्रामीणों ने जाम नहीं खोला और रोड पर वाहनों की कतार लगी रही।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस