Move to Jagran APP

घर से बोरी लेने निकले युवक की आई मौत की खबर, दो साल पहले हुई थी शादी

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के गांव में दो दिन से लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई घरवालों ने हत्या की आशंका जताकर तहरीर दी है। पुलिस और फोरेंसिंक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 01:10 PM (IST)
घर से बोरी लेने निकले युवक की आई मौत की खबर, दो साल पहले हुई थी शादी
कानपुर देहात में पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों में सनसनी मच गई।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन से लापता युवक का शव रविवार सुबह गांव के बाहर खेत में पेड़ पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही पत्नी व मां बदहवास हो गईं और घटनास्थल पर पहुंचे परिवार वालों ने हत्या करके शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया। इसपर पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए।

loksabha election banner

मंगलपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी 24 वर्षीय महेंद्र उर्फ रवि शुक्रवार देर शाम धान बिक्री करने के लिए बोरी लेने जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। देर रात तक वापस न आने पर स्वजन ने पुत्र की तलाश की लेकिन कुछ पता न चलने पर रिश्तेदारों से जानकारी की। रविवार सुबह गांव के बाहर खेत में आम के पेड़ से उसका शव लटकता देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बेटे की मौत की खबर मिलते घर में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे पिता ने शव की पहचान पुत्र महेंद्र के रूप में की। गांव पहुंची पुलिस व फोरेसिंक टीम ने साक्ष्य संकलित किए और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

पिता सुखवासी और भाई महिपाल ने हत्या के बाद शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। चौकी इंचार्ज संदलपुर महेंद्र सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

दो साल पहले हुई थी शादी

महेंद्र उर्फ रवि की शादी वर्ष 2018 में निर्मला से हुई थी, उसे दो माह का पुत्र है। घटना की सूचना के बाद पत्नी व मां अतरश्री बदवास होकर गिर पड़ी। वहीं घर में चीख पुकार मची रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.