कन्नौज, जेएनएन। एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। रात में बस हादसे में चार लोगों की मौत के बाद भोर पहर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में युवक की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है। कहा जा रहा है चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ है। यूपीडा सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

नई दिल्ली के मालवीय नगर के 143/4 फ्लोर खिड़की निवासी उदयवीर सिंह के 33 वर्षीय बेटे समीर कुमार, पत्नी नेहा सिंह और मोहित कुमार के साथ फैजाबाद जा रहे थे। कार को समीर चला रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 164 किलोमीटर प्वाइंट पर कार डिवाइडर से टकराका जाली तोड़ते हुए दूसरी तरफ की लेन में जाकर पलट गई। हादसे की जानकारी पाकर यूपीडा एंबुलेंस कर्मी मो. अमीर और रंजीत यादव घटनास्थल पहुंचे।

कार में फंसे समीर की मौत हो चुकी थी, जबकि घायल नेहा को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। मोहित को मामूली चोटे होने के कारण वहीं मरहम पट्टी की गई। यूपीडा कर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन से खींचकर किनारे किया। कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने बताया कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। मृतक के घर वालों को सूचना दी गई है।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस