Move to Jagran APP

कानपुर : बिधनू के रामगंगा नहर में युवक ने लगाई छलांग, पुलिस ग्रामीणों की मदद से कर रही तलाश

कानपुर के बिधनू के रामगंगा नहर शटर पुल से मजदूर ने गंगा में छलांग लगा दी। मजदूर अपनी ससुराल आया था। जहां वह शनिवार सुबह साले के साथ टहलने के लिए निकला था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नहर में मजदूर की तलाश शुरू कर दी है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 01:25 PM (IST)
कानपुर : बिधनू के रामगंगा नहर में युवक ने लगाई छलांग, पुलिस ग्रामीणों की मदद से कर रही तलाश
बिधनू में गंगा में मजदूर ने छलांग लगा दी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बिधनू में शनिवार सुबह ससुराल आये 52 वर्षीय मजदूर ने साले के सामने शटर पुल पर चढ़कर रामगंगा नहर में छलांग लगा दी। वह शनिवार सुबह साले संग टहलने को निकले थे। ससुराली जनों ने काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार होने की बात कही है। पुलिस ग्रामीणों की मदद से नहर में मजदूर की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हनुमंत विहार खाड़ेपुर निवासी 52 वर्षीय मजदूर दिनेश कुमार कई दिन पहले पत्नी और बच्चों संग बिधनू कस्बा स्थित ससुराल आये हुए थे। शनिवार सुबह वह साले छोटे संग टहलते हुए रामगंगा नहर शटर पुल के पास पहुंचे। साले छोटे ने बताया कि बहनोई दिनेश ने शटर पुल के ऊपर चढ़ने की बात कही। जिस पर वह उनके साथ शटर पुल पर चढ़ गए। तभी अचानक बहनोई दिनेश ने नहर में छलांग लगा दी।

बहनोई को नहर में डूबता देख छोटे बचाने के लिए नहर में कूद गया। काफी देर प्रयास के बाद भी बहनोई का कोई पता नहीं चला। जिसपर उसने नहर से बाहर निकलकर स्वजन और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नहर में तलाश शुरू की। पति के डूबने की सूचना पर नहर किनारे बच्चों संग पहुंची पत्नी संगीता गश खाकर गिर पड़ी। थाना प्रभारी प्रकाश चन्द्र शर्मा ने बताया कि नहर में मजदूर की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.