Move to Jagran APP

कानपुर : चकेरी में मारपीट से आहत युवक ने फंदा लगाकर दी जान, दरवाजा तोड़ कर निकाला गया शव

चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां में शराब पीने पर हुए विवाद के बाद युवक की पिटाइ कर दी। जिससे आहत हाेकर युवक ने घर में आकर फंदा लगाकर जान दे दी। इस पर स्वजन ने हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:44 PM (IST)
कानपुर : चकेरी में मारपीट से आहत युवक ने फंदा लगाकर दी जान, दरवाजा तोड़ कर निकाला गया शव
कानपुर के चकेरी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने दी जान।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी में संदिग्ध परिस्थितियों के कारण युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के बाद मृतक के स्वजन ने मारपीट से आहत होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जांच कर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित स्वजन को शांत कराया।

prime article banner

चकेरी के सनिगवां स्थित सजारी गांव निवासी सूबेदार राजपूत का 24 वर्षीय बेटा शराब का लती था। जिस बात को लेकर अक्सर घर में विवाद होता था। स्वजन ने बताया कि रविवार शाम को गोविंद शराब पीने गया था। इस दौरान उसका किसी बात को लेकर युवकों से विवाद हो गया। जिस पर युवकों ने उन्हें पीट दिया। मारपीट से आहत होकर घर लौटने के बाद उसने कमरे में जाकर साड़ी के सहारे पंखे के कुंडे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

इस बीच स्वजन ने मारपीट से आहत होकर आत्महत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि मृतक शराब का लती था। संभवत: पारिवारिक कलह के कारण उसने आत्महत्या की है। फिलहाल स्वजन मारपीट से आहत होकर आत्महत्या करने का आरोप लगा रहे है। पीड़ित परिवार से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्जकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK