Move to Jagran APP

उपलों के सहारे टिका बैठा था पति, अपलक आंखे खुली और कोई हरकत न देखकर चीख पड़ी पत्नी

युवक की गला घोटकर हत्या के बाद शव घर के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 05:04 PM (IST)
उपलों के सहारे टिका बैठा था पति, अपलक आंखे खुली और कोई हरकत न देखकर चीख पड़ी पत्नी
उपलों के सहारे टिका बैठा था पति, अपलक आंखे खुली और कोई हरकत न देखकर चीख पड़ी पत्नी

बांदा, जेएनएन। जसपुरा थाना क्षेत्र के गड़रिया गांव में मंगलवार की सुबह पत्नी सो कर उठी और घर के बाहर आई तो पति को उपले की बठिया के सहारे टिका देखकर सन्न रह गई। पति की अपलक आंखें खुली और हरकत न देखकर वो चीख पड़ी। उसकी रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी और घर वाले भी पहुंच गए। साफी से गला घोटकर उसकी हत्या के बाद शव घर के बाहर छोड़कर आरोपित हत्यारे फरार हो गए थे। पुलिस ने घटना की जानकारी पर छानबीन शुरू की और हत्या की आशंका जता साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

prime article banner

जसपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गड़रिया निवासी 35 वर्षीय लाला निषाद खदान पर बाइक से बोरी में चोरी छिपे मौरंग ढोकर बिक्री करके कमाई करता था। उसके साथ कुछ साथी भी यही काम करते थे। मंगलवार सुबह घर के बाहर शौचालय में उपले के ढेर से टिका उसका शव देखकर पत्नी गुडिय़ा की चीख निकल गई। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने घटनास्थल का मुआयना कर ग्रामीणों व स्वजनों से पूछताछ की। स्वजनों ने बताया कि उसकी किसी से रंजिश नहीं थी। सोमवार शाम करीब 6 बजे मौरंग ढोने वाले साथी उसे घर से साथ ले गए थे। आरोप लगाया कि रुपयों के लेन-देन में उसकी साफी से गला घोटकर हत्या की है। पुलिस ने चारों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सीओ सदर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है, मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.