Move to Jagran APP

मौत को गले लगाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट में क्यों लिखा सॉरी मम्मी-पापा... Kanpur News

शहर में युवती दसवीं के छात्र और ट्रक चालक ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 01:31 PM (IST)
मौत को गले लगाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट में क्यों लिखा सॉरी मम्मी-पापा... Kanpur News
मौत को गले लगाने से पहले युवती ने सुसाइड नोट में क्यों लिखा सॉरी मम्मी-पापा... Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। शहर में युवती, छात्र और ट्रक चालक ने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। सुसाइड नोट में सॉरी मम्मी लिखकर युवती तो परिवारिक कलह में ट्रक चालक ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। वहीं नौबस्ता के संजय गांधी नगर में दसवीं के छात्र ने राजनैतिक पार्टी के झंडे से फांसी का फंदा बना मौत को गले लगा लिया।

loksabha election banner

सॉरी मम्मी-पापा लिखकर युवती ने लगाई फांसी

सॉरी मम्मी, पापा, भाई मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना...। यह इबारत सुसाइड नोट में लिखने के कल्याणपुर के मिर्जापुर में 20 वर्षीय युवती नीतू कुरील ने मौत को गले लगा लिया। उसके पिता प्रकाश नारायण शटरिंग का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बेटी नीतू बीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद घर में रहती थी। सोमवार रात को वह पत्नी के साथ बाजार सब्जी खरीदने गए थे। जब वह वापस लौटे तो कमरे में बेटी का शव दुपïट्टे के सहारे पंखे से फांसी पर लटका मिला। पुलिस की पूछताछ में वह बेटी के माफी मांगने की वजह स्पष्ट नहीं कर सके। इस बात को लेकर मोहल्ले के लोगों में भी चर्चा बनी रही। थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय ने बताया कि युवती के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पारिवारिक कलह में ट्रक चालक ने दी जान

नौबस्ता के बक्तौरीपुरवा में ट्रक चालक कृष्णानंद अवस्थी ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक कृष्णानंद के परिवार में उनकी मां रमा अवस्थी, पत्नी नीलम व पांच साल की बेटी है। पत्नी और मां के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर कृष्णानंद तनाव में थे। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी। थाना प्रभारी नौबस्ता ने बताया कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या का कदम उठाया है।

दसवीं के छात्र की मौत पर परिवार में कोहराम

नौबस्ता के संजय गांधी नगर में दसवीं के छात्र 14 वर्षीय अभय पांडेय उर्फ सोनू ने सोमवार देर शाम एक राजनैतिक पार्टी के झंडे से फांसी लगाकर जान दे दी।रात में मां स्मिता जब पड़ोसी रिश्तेदार के घर से लौटीं तो दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। इस पर पड़ोसी उनके घर में छत के रास्ते से घुसा और दरवाजे की कुंडी तोड़कर नीचे कमरे में पहुंचा। वहां दरवाजे की चौखट पर अभय का शव फंदे से लटक रहा था। परिवारीजन के मुताबिक घटना के वक्त अभय घर में अकेला था। बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी नौबस्ता ने बताया कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवारीजन से पूछताछ की जा रही है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.