Move to Jagran APP

कानपुर के बर्रा में युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किया दुष्कर्म

बर्रा क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि उधार दी रकम वापस मांगने पर आरोपित फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस आरोपित को तलाश रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 10:57 AM (IST)
कानपुर के बर्रा में युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किया दुष्कर्म
बर्रा थाने में छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में युवक ने छात्रा से दोस्ती करने के बाद उससे रुपये उधार लिए। जब छात्रा ने रुपये वापस मांगे तो फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। आरोप है कि परीक्षा देने जाते वक्त आरोपित ने छात्रा को रोका और फोटो वायरल करने की धमकी देकर जबरन अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

prime article banner

बर्रा क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली छात्रा के मुताबिक जे-ब्लाक विश्वबैंक निवासी ललित उमराव से उसकी दोस्ती थी। कुछ दिन पहले ललित ने 20 हजार रुपये मांगे। 16 सितंबर 2019 को छात्रा ने अपने खाते से 20 हजार रुपये निकालकर उसे दे दिए। जनवरी 2021 में छात्रा ने रुपये वापस मांगे तो उसने पांच हजार रुपये देते हुए और रुपये न मांगने की बात कही।

आरोप है कि छात्रा चार दिन पहले कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में एक परीक्षा देने जा रही थी। इसी दौरान ललित आया और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए जबरन अपने साथ घर ले गया और दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसके बाएं हाथ को कांच के टुकड़े से चोटिल कर दिया। किसी तरह छात्रा घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK