कानपुर, जेएनएन। कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री कार्यालय में केडीए कर्मी की पिटाई की जानकारी होते ही कानपुर विकास प्राधिकरण में कर्मचारियों में रोष फैल गया। कर्मियों ने केडीए में कामकाज ठप कर दिया और अपर सचिव के कक्ष में घेराव करके कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। कर्मचारियों ने रजिस्ट्री कार्यालय में सरकारी काम से गए कर्मी को वकीलों द्वारा पीटने का आरोप लगाया है।

केडीएम में अपर सचिव का घेराव कर रहे कर्मियों ने बताया कि पहले केडीए के प्लॉट और फ्लैट की रजिस्ट्री का काम कार्यालय में ही होता था। लेकिन, अब सभी राजिस्ट्री कलेक्ट्रेट से हो रही हैं। बुधवार को केडीए कर्मी अभिषेक त्रिपाठी रजिस्ट्री के काम से कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री कार्यालय गए थे। आरोप है कि वहां पर किसी बात पर वकीलों ने केडीए कर्मी अभिषेक की पिटाई कर दी।

इसकी जानकारी के बाद कर्मचारी नेताओं ने नाराजगी जताई और दोपहर करीब तीन बजे केडीए कार्यालय में कामकाज ठप करा दिया। सभी कर्मचारी बाहर आ गए और नारेबाजी करने लगे। कर्मचारी नेताओं की अगुवाई में अपर सचिव का कक्ष घेर लिया और कहा- जबतक न्याय नहीं मिलेगा तबतक आंदोलन जारी रखेंगे। कर्मियों ने मांग की केडीए से जुड़ी रजिस्ट्री का काम पहले की तरह यहीं से कराया जाए और केडीएम कर्मी से मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप