जासं, कानपुर : बेटे के लिए ताबीज बनवाने गई बाबूपुरवा बगाही निवासी एक महिला ने बेकनगंज में रहने वाले मौलवी पर अश्लीलता और छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

महिला के मुताबिक बेटे को कई दिनों से बुखार आ रहा था, जिसके चलते वह बेटे के लिए ताबीज बनवाने गई थीं। ताबीज बनाने के नाम पर मौलवी ने उनसे 3600 रुपये मांगे। इतनी रकम देने में असमर्थता जताने पर उन्होंने अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर धमकी दी। वहां से किसी तरह निकलकर पीड़िता एसएसपी दफ्तर पहुंची और मौलवी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया।

------

ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका संग छेड़खानी

किदवई नगर में ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका संग शोहदे ने रास्ता रोककर छेड़खानी की। शिक्षिका ने घर लौटकर भाई को जानकारी दी तो वह समझाने के लिए युवक के घर पहुंचा। आरोप है कि शोहदे ने भाई संग गालीगलौज करते हुए पीटा और धमकी देते हुए भाग निकला।

शिक्षिका का आरोप है कि शोहदा कई महीनों से हरकत कर रहा है। लोकलाज के चलते उन्होंने पुलिस से शिकायत नहीं की थी। हरकत करने मे उसके घर पर जाकर शिकायत की थी। उसके घर वालों ने शोहदे को डपटने के बजाय उल्टा उन्हीं के साथ अभद्रता की। पीड़िता ने किदवई नगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी किदवई नगर धनेश प्रसाद ने बताया कि जांच कराई जा रही है। शोहदे पर कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021