Move to Jagran APP

दुष्कर्म के बाद महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, बेटी ने बताई ये बात Kanpur News

कालपी कोतवाली क्षेत्र स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पीछे शव पड़ा मिलने से सनसनी।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 01:11 PM (IST)
दुष्कर्म के बाद महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, बेटी ने बताई ये बात Kanpur News
दुष्कर्म के बाद महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, बेटी ने बताई ये बात Kanpur News

जालौन, जेएनएन। कालपी कोतवाली क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और शव पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया। सुबह यमुना के किलाघाट की तरफ टहलने निकले लोगों ने शव देखा तो उनकी रूह कांप गई। सड़क पर फैला खून और तार में फंसे कपड़े हत्यारे की निर्दयता की गवाही दे रहे थे। पुलिस ने शिनाख्त के बाद बेटी द्वारा शक जताने पर एक युवक को पुलिस हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

कालपी में किलाघाट के पास मिला शव

सोमवार की सुबह कुछ लोग किलाघाट की तरफ टहलने जा रहे थे तभी रास्ते में खून और तार में फंसे महिला के कपड़े देखकर अनहोनी की आशंका हुई। राजघाट मोहल्ले के सभासद अरविंद यादव ने खून के निशान के सहारे आगे बढ़े तो अर्धनग्न हालत में महिला का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी होते ही सनसनी फैल गई और मौके पर एकत्र लोगों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की सूचना पुलिस को दी।

एसपी भी मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी होते ही सीओ संजय कुमार शर्मा व कोतवाल सुधाकर मिश्रा टीम के साथ पहुंच गए। बाद में एसपी स्वामी प्रसाद व एएसपी डा. अवधेश सिंह भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मौका ए वारदात का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ के साथ शव की शिनाख्त का प्रयास किया। कुछ देर में आई इंदिरा नगर निवासी ज्योति ने शव की पहचान मां सदर बाजार निवासी 48 वर्षीय गुर्रो पत्नी स्व. लल्लू के रूप में की। पुलिस ने ज्योति से पूछताछ की।

पहचान मिटाने को पत्थर से कुचला सिर

ग्रामीणों के मुताबिक मौके हालात देखने से लग रहा था कि रात में किसी बहाने से महिला को सन्नाटे में ले जाया गया और दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। हत्यारे ने सिर और चेहरे पर पत्थर के वार से बेदर्दी से उसे मौत के घाट उतार दिया। चेहरा कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई। सड़क से लेकर झाडिय़ों तक शव को खींचकर ले जाने के निशान मौजूद थे।

मां का शव देख बेटी हुई बदहवास

इंदिरा नगर से आई ज्योति मां का शव देखते ही बदहवास हो गई। पुलिस की पूछताछ में उसने आरोप लगाया कि राजेपुरा निवासी छंगे ने मां की हत्या की है। इससे पहले उसके भाई को भी साजिशन मार दिया था। ज्योति ने बताया कि रविवार को मां घर आई थी। रात करीब सवा 11 बजे वह लौटने लगी तो रात होने का हवाला देकर रुकने को कहा था। मां ने कहा कि घर में ताला बंद है, चोरी हो सकती है, इसके बाद वह चली गई थीं। पुलिस ने आरोपित छंगे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

आरोपित से है पुराना विवाद

बताया जाता है कि छंगे का गुर्रो के घर पर काफी आनाजाना था। बाद में किसी बात को लेकर तनातनी हो गई थी। सदर बाजार स्थित घर में गुर्रो अकेले रहती थी, उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। सीओ संजय शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि हो सकेगी। आरोपित छंगे से पूछताछ की जा रही है, अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.