कानपुर, जेएनएन। करवाचौथ पर पति के लिए व्रत रखकर लंबी आयु की कामना की और फिर दूसरे दिन उसकी सरेराह धुनाई कर दी। बर्रा-7 में बेटे के साथ निकली महिला ने रास्ते में पति को देखा तो उसका पारा चढ़ गया। बेटे के साथ मिलकर महिला ने पति की सरेराह पिटाई शुरू कर दी, जिसे देखकर राहगीरों के भी कदम ठिठक गए। पहले तो माजरा समझ न आने पर कुछ लोग बीच बचाव के लिए आगे लेकिन बाद में असलियत सामने आने पर वो भी पीछे हट गए।

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला युवक परिवार के साथ रहता है। परिवार उसका एक बेटा और पत्नी है। गुरुवार को करवाचौथ पर पत्नी ने उसके लिए व्रत रखा था और आरती उतारकर लंबी उम्र की कामना की थी। शनिवार की सुबह युवक बर्रा-7 में कार से अपनी प्रेमिका को लेकर घूम रहा था। इलाके की एक ज्वैलरी दुकान के पास कार रोककर दोनों बातें कर रहे थे। इस बीच उसकी पत्नी व बेटे सड़क से गुजरे तो उनकी नजर दोनों पर पड़ गई। इसके बाद पत्नी और बेटे ने कार से खींचकर उन्हें बाहर निकाला।

मां-बेटे ने मिलकर सरेराह युवक की पिटाई शुरू कर दी। इसपर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। पति बार-बार माफी मांगता लेकिन दोनों गुस्से में उसे पीटते रहे। कुछ लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन माजरा समझ आते ही पीछे हट गए। करीब आधे घंटे तक सड़क पर हंगामा चलता रहा। इस बीच प्रेमिका भी बचकर निकलने का प्रयास किया लेकिन मां-बेटे ने उसे भी पकड़कर पीट दिया। स्थानीय लोगों के बीच बचाव पर मामला शांत हुआ। थाना प्रभारी बर्रा सतीश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप