Move to Jagran APP

हमीरपुर में युवक की हत्या, डॉग स्क्वायड की मदद से पकड़ी गई पत्नी तब खुला राज

पुलिस को मकान की छत से युवक का शव बरामद हुआ है ईंट से कुचलकर हत्या की गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 04:05 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 04:05 PM (IST)
हमीरपुर में युवक की हत्या, डॉग स्क्वायड की मदद से पकड़ी गई पत्नी तब खुला राज
हमीरपुर में युवक की हत्या, डॉग स्क्वायड की मदद से पकड़ी गई पत्नी तब खुला राज

हमीरपुर, जेएनएन। बिवांर थानाक्षेत्र के छानी बुजुर्ग गांव में सोमवार की सुबह युवक की हत्या की खबर मिलते ही सनसनी फैल गई। मकान की छत पर युवक का रक्तरंजित शव देखकर लोगों के दिल दहल गए। उसका चेहरा खून से लथपथ था और सिर ईंट से बुरी तरह कुचला हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की मदद से सुराग हाथ लगा तो पत्नी को पकड़ते ही सारा राज खुल गया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई, जहां पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

मकान की छत पर पड़ा था युवक का शव

सोमवार सुबह छानी बुजुर्ग गांव निवासी 35 वर्षीय शैलेंद्र यादव पुत्र पंचा यादव का शव घर की छत में पड़े होने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। बिवांर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना से उच्चधिकारियों को अवगत कराया। सीओ मौदहा सौम्या पांडेय ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। सिर पर किसी भारी वस्तु से वार करके हत्या की पुष्टि हुई। जांच के मौके पर डॉग स्क्वायड बुलाया गया तो उसकी जांच में शैलेंद्र की पत्नी वंदना पर संदेह आया। पुलिस ने वंदना को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पत्नी ने ही उतारा मौत के घाट

बिवांर थानाध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि पूछताछ में वंदना ने पति की हत्या करने की स्वीकारोक्ति की है। उसके अलावा स्वजन और गांव वालों से पूछताछ की जा रही है। मामले में सभी बिंदुओं पर साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इस कदर गुस्सा आया कि ईंट से कुचल दिया सिर

भाई अरविंद ने बताया कि शैलेंद्र चार भाइयों में सबसे छोटा था। खेती किसानी व मजदूरी करके वह परिवार पाल रहा था लेकिन शराब पीने का आदी था। इसके कारण उसके घर में अक्सर कलह होती थी। उसके एक बेटा और दो बेटी हैं। पूछताछ में वंदना ने पुलिस को बताया कि शराब के लिए पति रुपये मांग रहे थे। उसे पास रुपये नहीं थे, इस बात पर विवाद हो गया था। पति शैलेंद्र ने उसे बेरहमी से गिरा गिराकर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच उसके हाथ में ईंट आ गई और उसने पति के सिर पर दे मारी, जिससे उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.