जागरण संवाददाता, कानपुर : शहर में बुधवार को हुई बारिश से कानपुर-इटावा एलिवेटेड रोड से लेकर शहर की कई गलियों में जलभराव हो गया। इससे वाहन सवारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दोपहर में शुरू हुई बारिश से घंटाघर, लाटूश रोड, किदवई नगर, अफीम कोठी, जरीब चौकी, ग्वालटोली, गोविद नगर, साकेत नगर, नौबस्ता सहित दर्जनों मोहल्लों में पानी भर गया।

किदवई नगर सोटे बाबा मंदिर चौराहा में जलकल और नगर निगम अभियंत्रण की ओर से की गई खोदाई की वजह से सड़क में फिसलन हो गई। कई वाहन सवार गिरकर चोटिल हो गए। वहीं, भौंती-चकेरी एलिवेटेड रोड में जलनिकासी के लिए लगी पाइप लाइन की सफाई न होने से पानी रोड पर ही भरा रहा। इसी तरह भौंती-चकेरी एलिवेटेड रोड की सर्विस रोड में नौबस्ता अंडरपास से चकेरी की तरफ जाने वाली मोड़ में बजरी निकल रही है। इस वजह से बारिश में दोपहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल हो गए। दोपहर में शुरू हुई बारिश से घंटाघर, लाटूश रोड, किदवई नगर, अफीम कोठी, जरीब चौकी, ग्वालटोली, गोविद नगर, साकेत नगर, नौबस्ता सहित दर्जनों मोहल्लों में पानी भर गया।

किदवई नगर सोटे बाबा मंदिर चौराहा में जलकल और नगर निगम अभियंत्रण की ओर से की गई खोदाई की वजह से सड़क में फिसलन हो गई।

------------

गड्ढों का नहीं लगा अंदाजा

जीटी रोड में कई जगह गड्ढे हो गए हैं। बारिश हुई तो पानी भर गया। दोपहिया गड्ढे का अंदाजा न होने से कई वाहन सवार अनियंत्रित हो गए। 80 फीट रोड, पी रोड, कंपनी बाग चौराहा और रामबाग में टूटे डाट नाले के कारण फैले कीचड़ में लोगों को निकलने के लिए जूझना पड़ा। इससे जाम भी लगा। वहीं गांधी नगर, मिर्जापुर व अहिरवां में पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित रहा।

Edited By: Jagran