Move to Jagran APP

औरैया डबल मर्डर : सात सेकेंड के Viral Video ने खोली भाई-बहन की हत्या की असली वजह

वायरल वीडियो में सपा एमएलसी के भाई संतोष पाठक रायफल ताने दिखाई दे रहे हैं।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 04:49 PM (IST)
औरैया डबल मर्डर : सात सेकेंड के Viral Video ने खोली भाई-बहन की हत्या की असली वजह
औरैया डबल मर्डर : सात सेकेंड के Viral Video ने खोली भाई-बहन की हत्या की असली वजह

औरैया, जेएनएन। सोशल मीडिया में वायरल सात सेकेंड के वीडियो ने अधिवक्ता भाई और उसकी बहन की हत्या का सच उजागर कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पर्याप्त पुलिस फोर्स होने के बाद भी विवाद चल रहा था और कुछ लोग हाथ में पत्थर लेकर खड़े थे। पुलिस अगर उसी समय दोनों पक्षों को हिरासत में ले लेती तो शायद दो जानें बच सकती थी।

prime article banner

मूकदर्शक बनी दिख रही पुलिस 

वायरल वीडियो में सपा एमएलसी के भाई संतोष पाठक रायफल ताने नजर आ रहा है। इसमें रायफल से गोली चलती है और वकील मंजुल की बहन सुधा की सीने पर लगती है। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ती है, इस बीच भगदड़ मच जाती है। वीडियो में पुलिस मूकदर्शक बनी दिख रही है। मंजुल के आने पर भी ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग हुई लेकिन पुलिस कुछ कर न सकी। पुलिस अगर उसी समय दोनों पक्षों को हिरासत में ले लेती तो शायद दो जानें बच सकती थी। गोली चलने के बाद पुलिस वाले अपनी जान बचाते नजर आ रहे हैं। एसपी सुनीति ने बताया कि वीडियो की जांच कराकर जो तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

सुबह वायरल हुआ था वीडियो

नारायनपुर मोहल्ला स्थित हनुमान मंदिर पर रविवार को अधिवक्ता मंजुल चौबे व उनकी चचेरी बहन सुधा की हत्या का वीडियो सोमवार सुबह वायरल हुआ। वीडियो में पूर्व ब्लॉक प्रमुख संतोष पाठक फायरिंग कर रहा है। यह वीडियो हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर खड़े किसी व्यक्ति द्वारा बनाया गया है।

कई राउंड चली थीं गोलियां

अधिवक्ता भाई-बहन की हत्या में एमएलसी पक्ष से कई राउंड फायङ्क्षरग की गई थी। पुलिस ने आठ खोखे बरामद किए। साथ ही आरोपितों के पास से एक रायफल, एक रिवाल्वर व चार तमंचे बरामद किए हैं। एमएलसी के गनर की कार्बाइन भी सील की कर दी गई है। कब्जे से असलहा भी बरामद किए गए हैं। डीएम अभिषेक ङ्क्षसह ने कमलेश पाठक समेत तीनों के असलहों के लाइसेंस निरस्त किए जाने की कार्रवाई को आगे बढ़ा दिया है। 

औरैया डबल मर्डर : सपा एमएलसी आगरा सेंट्रल जेल, दोनों भाई उरई और फिरोजाबाद जेल में शिफ्ट हुए

औरैया डबल मर्डर : एमएलसी के सिखाए कदमों पर था मंजुल, फिर क्यों बने जानी दुश्मन

28 की उम्र में कमलेश बने थे विधायक, गोलियों बरसाकर नहीं उतरने दिया था मुलायम का हेलीकॉप्टर
औरैया के हिस्ट्रीशीटर हैं सपा एमएलसी कमलेश पाठक और दोनों भाई, कोतवाली में दर्ज हैं 32 मुकदमे
मंदिर के विवाद में अधिवक्ता व चचेरी बहन की हुई हत्या, सपा एमएलसी समेत छह गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.