Move to Jagran APP

Vikas Dubey Case : अमर दुबे की शादी में शामिल हुआ था निलंबित दारोगा केके शर्मा, विकास का था करीबी

शादी के वीडियो और फोटो वायरल दारोगा ने विकास संग स्टेज पर खिंचवाई थी फोटो।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 10:47 AM (IST)
Vikas Dubey Case : अमर दुबे की शादी में शामिल हुआ था निलंबित दारोगा केके शर्मा, विकास का था करीबी
Vikas Dubey Case : अमर दुबे की शादी में शामिल हुआ था निलंबित दारोगा केके शर्मा, विकास का था करीबी

कानपुर जेएनएन। बिकरू गांव की दबिश की मुखबिरी और पुलिस की जान जोखिम में डालने के आरोपों में जेल गया दारोगा केके शर्मा दुर्दांत विकास दुबे का बेहद करीबी था। वह मुठभेड़ में मारे गए अमर दुबे की शादी में शामिल होने विकास के घर गया था। शादी के वीडियो और ऑडियो गुरुवार को वायरल होने पर यह सच्चाई सामने आई।

prime article banner

दारोगा से विकास बोला था, डरो नहीं पास आ जाओ

हमीरपुर में मुठभेड़ में मारे गए अमर की शादी विकास दुबे ने अपने घर से कराई थी। यह शादी 29 जून को हुई थी, यानी मुठभेड़ से तीन दिन पहले। इस शादी की वायरल वीडियो व फोटो से पुलिस को हलका इंचार्ज केके शर्मा के विकास से गहरे संबंधों का पुख्ता सबूत मिल गया है। 29 और 17 सेकंड के दोनों वीडियो अमर की शादी में जयमाल के समय हैं, जहां दारोगा विकास के साथ स्टेज पर फोटो ङ्क्षखचवा रहा है। वीडियो में बीच में खड़े विकास दुबे के दाहिनी ओर काफी दूर दारोगा खड़ा था। विकास वीडियो में केके शर्मा से कह रहा था कि डरो नहीं पास आकर फोटो ङ्क्षखचवाओ। इसके बाद वह विकास के करीब में खड़ा हो गया। इसके अलावा शादी के तीन फोटो भी वायरल हुए हैं। एक फोटो में दारोगा अमर के साथ है, जबकि दूसरी फोटो में वह विकास गैंग संग। तीसरी फोटो स्टेज की है।

चार पुरुष और दो महिला सिपाही भी हुए थे शामिल

अमर की शादी के वायरल वीडियो में चार पुरुष और दो महिला सिपाही भी दिख रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बीट में तैनात पूरा स्टाफ सादी वर्दी में शादी में शरीक हुआ था। उन्हें वहां बीट प्रभारी केके शर्मा ने दबाव देकर बुलाया था। अब पुलिस पड़ताल कर रही है कि उस शादी में और कौन-कौन शरीक हुआ था। कितने पुलिसकर्मी और सियासी लोग उस शादी का हिस्सा थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.