Move to Jagran APP

Vikas Dubey Arrested News: विकास दुबे की मां सरला बोलीं- अब सरकार जो चाहेगी, वो कार्रवाई करेगी

लखनऊ में छोटे बेटे के पास रह रहीं मां सरला देवी ने फिर दोहराया सरकार जो उचित समझे वही करे इससे उन्हें को फर्क नहीं पड़ेगा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 05:05 PM (IST)
Vikas Dubey Arrested News: विकास दुबे की मां सरला बोलीं- अब सरकार जो चाहेगी, वो कार्रवाई करेगी
Vikas Dubey Arrested News: विकास दुबे की मां सरला बोलीं- अब सरकार जो चाहेगी, वो कार्रवाई करेगी

कानपुर, जेएनएन। मोस्टवांटेड विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन में होने के बाद मां ने सावन में प्रति वर्ष उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन करने जाने की बात कही है। चौबेपुर में बिकरू कांड के समय कही बात उन्होंने फिर दोहराते हुए कहा कि सरकार जो सही समझे उसके साथ करे।

loksabha election banner

लखनऊ में अपने छोटे बेटे दीप प्रकश के साथ रहने वाली विकास दुबे की मां सरला दुबे ने कहा कि अब सरकार जो चाहेगी वह कार्रवाई करेगी। मेरा बेटा विकास तो हर वर्ष सावन में उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने जाता था। जब उनसे पूछा गया कि आपने पहले कहा था कि विकास दुबे ने जो कृत्य किया है उसकी सजा उसको मिलनी चाहिए। वह मर भी जाए तो मुझे गम नहीं अब आप क्या कहेंगी? आठ पुलिसवालों को मारने के सवाल पर भी विकास दुबे की मां सरला मुकर गई। उन्होंने कहा कि वह कभी भी, कहीं भी ऐसा कुछ नहीं बोली हैं। 

चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या के बाद फरार हुए मोस्ट वांटेड विकास दुबे की मां सरला देवी अपने छोटे बेटे प्रकाश के साथ लखनऊ के मकान में रहती हैं। गुरुवार की सुबह उनके घर पहुंचे मीडिया कर्मियों ने मोस्ट वांटेड अपराधी बेटे विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन में होने की जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि वह हर साल सावन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने जाता था।

बेटे विकास की ससुराल भी मध्य प्रदेश में ही है। गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब सरकार जो उचित समझे वही करे, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। चौबेपुर में बिकरू कांड के बाद भी मोस्ट वांटेड विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा था कि कितनी बार समझाया था उसको, लेकिन उसने मेरी एक न सुनी। 

अब विकास मर भी जाए तो मुझे इसका गम नहीं है। विकास के कारण पूरा परिवार परेशानी झेलता आया है। उन्होंने बताया था कि करीब चार माह पहले विकास लखनऊ आया था तभी मुलाकात हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.