Move to Jagran APP

Viral Video में महिला को बेरहमी से लाठी मारने वाले युवक को हर किसी ने कोसा Kanpur News

कल्याणपुर में छपेड़ा पुलिया के पास देर शाम वारदात का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 01:24 PM (IST)
Viral Video में महिला को बेरहमी से लाठी मारने वाले युवक को हर किसी ने कोसा Kanpur News
Viral Video में महिला को बेरहमी से लाठी मारने वाले युवक को हर किसी ने कोसा Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर में छपेड़ा पुलिया के पास बुधवार देर शाम दो पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो देखने वाले लोग भी महिला को बेरहमी से लाठी मार रहे युवक को कोसते नजर आए। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पता चला कि मामला कल्याणपुर के छपेड़ा पुलिस के पास हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद एक युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

prime article banner

छपेड़ा पुलिया स्थित पार्क के पास निजी फर्मकर्मी आशीष निगम का घर है। बुधवार देर शाम वह अपनी कार घर के पास खड़ी कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे मोहल्ले का राहुल बाइक से गुजरा। कार बैक करने के दौरान राहुल की बाइक से टकरा गई तो उसने गालीगलौज की। इसके बाद उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। आशीष व उसके परिजनों ने राहुल को भगा दिया। कुछ देर बाद राहुल अपने साथ 10-15 साथियों को लेकर पहुंच गया। इसके बाद आशीष और उनके परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बीचबचाव कर रही महिलाओं को भी बेरहमी से पीटा। इलाके के लोगों ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस के आने से पहले ही हमलावर फरार हो गए। देर रात घटना का वीडियो वायरल होने पर कल्याणपुर इंस्पेक्टर फोर्स संग पहुंचे और उन्होंने राहुल के एक साथी को हिरासत में लिया। बाद में आशीष निगम की तहरीर पर बलवा, मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर अश्विनी पांडेय ने बताया कि हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.