Move to Jagran APP

कन्नौज में महिला बनीं मर्दानी, बस चालक की सरेराह की धुनाई, पुलिस भी आई

कन्नौज बस स्टाप पर दो महिलाओं ने छेड़छाड़ कर रहे खुर्जा डिपो के बस चालक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की तो पुलिस भी आ गई। चालक की सरेराह पिटाई का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 05:43 PM (IST)
कन्नौज में महिला बनीं मर्दानी, बस चालक की सरेराह की धुनाई, पुलिस भी आई
कन्नौज में बस चालक की सरेराह पिटाई कर दी। सरायमीरा स्थित बस स्टेशन पर चालक को पीटती महिला। स्रोत वीडियो ग्रैब

कन्नौज, जागरण संवाददाता। शहर में एक युवक की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें दो युवतियां उसकी सरेराह पिटाई कर रही हैं। दरअसल पिटने वाला युवक खुर्जा डिपो का बस चालक है और उसने इन युवतियों से छेड़छाड़ की तो वे मर्दानी बन उसपर टूट पड़ीं। छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने रोडवेज बस अड्डे पर चालक की जमकर पिटाई की। साथ ही फोन कर पुलिस को बुला लिया। पीड़ित ने तहरीर नहीं दी है, इस कारण पुलिस ने आरोपित पर कार्रवाई नहीं की है।

loksabha election banner

बांगरमऊ निवासी दो महिलाएं दिल्ली से खुर्जा डिपो की बस में सवार हुईं थीं। महिलाओं के मुताबिक वह लोग आगे महिला सीट पर बैठीं हुई थीं। देर रात से बस चालक लगातार उनके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। पास में बैठी एक अन्य महिला ने जब चालक की इस हरकत का विरोध किया तो वह भड़क गया और बस से उतारने की धमकी दे डाली। इस पर ब कंडक्ट ने चालक का विरोध किया और अश्लील हरकतें करने से रोका। इस पर चालक ने बस खड़ी कर दी और कंडक्टर से भिड़ गया। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। सवारियों ने बीच बचाव कराया। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बस कन्नौज के सरायमीरा स्थित बस स्टाप पर पहुंची। इसी बीच दोनों महिलाओं ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। चालक की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

इस बीच महिलाओं ने डायल 112 पर काल कर पुलिस को सूचना दे दी। पीड़ित महिला ने मामले में कोई तहरीर नहीं दी। इस कारण पुलिस ने आरोपित पर कार्रवाई नहीं की है। वहीं महिलाएं दूसरी बस से गंतव्य को रवाना हो गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.