Move to Jagran APP

इटावा में सब्जी विक्रेता की ट्रेन से कटकर मौत, घटना के बाद से पत्नी लापता, साथ में घर से निकले थे दंपती

ऋषभ ने बताया कि उनके जीजा केतन वर्मा और बहन जूली दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ बता रहे हैं। जीजा के पास से मोबाइल नहीं मिला है। जीआरपी थाना प्रभारी नौशाद अहमद ने बताया कि मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 07:55 PM (IST)
इटावा में सब्जी विक्रेता की ट्रेन से कटकर मौत, घटना के बाद से पत्नी लापता, साथ में घर से निकले थे दंपती
दिवंगत सब्जी विक्रेता केतन वर्मा और उनकी पत्नी की फाइल फोटो।

इटावा, जेएनएन। शहर के मोहल्ला पुरविया टोला तलैया मैदान से दो दिन पहले घर से निकले दंपती में से पति की ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गई। घटना के बाद से पत्नी का सुराग नहीं लग सका है। जीआरपी थाना पुलिस घटना को खुदकुशी मान रही है। हालांकि जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आने पर पुलिस मामने के प्रत्येक पहलू पर जांच कर रही है। दिवंगत युवक को ग्रामीणों ने सब्जी विक्रेता बताया है। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: पुरविया टोला तलैया मैदान निवासी 35 वर्षीय केतन वर्मा उर्फ अरुण पुत्र ब्रजेश वर्मा 22 मई को तड़के करीब पांच बजे अपनी गर्भवती पत्नी सोनम उर्फ जूली के साथ पैदल घर से निकले थे। तब उनको घर से जाते समय मोहल्ले वालों ने देखा था। हालांकि इसके बाद वे देर रात तक घर नहीं लौटे थे। रात करीब एक बजे जीआरपी थाना के पास फुट ओवरब्रिज खंभा नंबर 1137 के समीप केतन वर्मा की ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गई। तब पुलिस ने शव को अज्ञात के रूप में बरामद किया। अगले दिन मोहल्ले से अतुल वर्मा, ताऊ प्रमोद वर्मा, चचेरे भाई राजेंद्र वर्मा, सुनील वर्मा और सभासद रामू ने जीआरपी थाना पहुंचकर मृतक की शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि केतन वर्मा की शादी मोहल्ले के ही भीम सिंह की पुत्री जूली से चार साल पहले हुई थी। केतन के माता-पिता का देहांत हो चुका है। वह घर में सबसे बड़ा था। उसकी मझली बहन पूजा उर्फ रानी की शादी हो चुकी है और छोटा भाई अभय कुमार अविवाहित है। केतन पक्का तालाब चौराहे के आसपास के इलाके में सब्जी का हथठेला लगाता था। शिनाख्त दोपहर बाद होने की वजह से घटना के तीसरे दिन सोमवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

स्वजन ने बताई ये बात: ऋषभ ने बताया कि उनके जीजा केतन वर्मा और बहन जूली दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ बता रहे हैं। जीजा के पास से मोबाइल नहीं मिला है। जीआरपी थाना प्रभारी नौशाद अहमद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.