Move to Jagran APP

यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से वैश्य एकता परिषद चिंतित, कोरोना संक्रमण पर भी गंभीर

वर्चुअल बैठक में वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुमंत गुप्ता ने दोनों मुद्​दों पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:18 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 09:18 AM (IST)
यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से वैश्य एकता परिषद चिंतित, कोरोना संक्रमण पर भी गंभीर
यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से वैश्य एकता परिषद चिंतित, कोरोना संक्रमण पर भी गंभीर

कानपुर, जेएनएन। वैश्य एकता परिषद ने प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर केंद्रीय मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया है। परिषद की वर्चुअल बैठक में वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुमंत गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से कहा है कि यूपी में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और कोरोना पर भी नियंत्रण नहीं हो पा रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं। कानपुर में संजीत यादव की घटना में पुलिस 30 लाख रुपये की फिरौती दिलाने के बाद भी उसे नहीं बचा सकी। गोंडा में बीड़ी कारोबारी के पौत्र को तो बदमाश ले गए लेकिन संयोग से वह बच गया। कार्यवाहक अध्यक्ष नरेश माहेश्वरी ने कहा कि नए नए कर थोप कर व्यापारियों का उत्पीडऩ किया जा रहा है।

राष्ट्रीय महामंत्री विनय अग्रवाल ने कहा कि पुलिस व्यापारियों की बात तो दूर विधायक की भी नहीं सुनती। कानपुर नगर अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि कोरोना को लेकर लापरवाही की जा रही है। जांच की कमी है, अस्पतालों में अव्यवस्था है। नगर महामंत्री श्रीकृष्ण गुप्त ने कहा कि कानपुर प्रदेश का प्रमुख व्यावसायिक केंद्र है। यहां स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था ठीक नही है। अस्पताल फुल है और मरीज भटक रहे हैं। इसकी व्यवस्था की जाए। केंद्रीय मंत्री ने आश्वस्त किया कि वह इन बातों को मुख्यमंत्री के सामने रखेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.