Move to Jagran APP

6 हजार रुपये नहीं दिए तो पत्नी ने पति को मार डाला, गड्ढा खोदकर कमरे में दफना दिया शव

जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला कानपुर के बिधनू के सुरौली गांव का है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे बेटे उमेश कुमार की शादी मोनिका से हुई थी‍। उमेश एंबुलेंस चलाने का काम करता था।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Fri, 03 Feb 2023 12:20 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 12:20 AM (IST)
6 हजार रुपये नहीं दिए तो पत्नी ने पति को मार डाला, गड्ढा खोदकर कमरे में दफना दिया शव
6 हजार रुपये नहीं दिए तो पत्नी ने पति को मार डाला, गड्ढा खोदकर कमरे में दफना दिया शव

कानपुर, जागरण ऑनलाइन टीम। कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति को महज 6 हजार रुपये के लिए मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया। इतना ही नहीं शव को दफनाने के बाद उसके ऊपर बेड डालकर पूरी रात पत्नी चैन से सो गई।

loksabha election banner

पैसों को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला कानपुर के बिधनू के सुरौली गांव का है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे बेटे उमेश कुमार की शादी मोनिका से हुई थी‍। उमेश एंबुलेंस चलाने का काम करता था। उसके दो बच्चे हैं। एक बेटा 3 साल का है और एक बेटी 6 साल की है।

परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले ही उनका बेटा छुट्टी पर घर आया था। मोनिका उससे 6 हजार रुपये मांग रही थी। इसको लेकर उन दोनों के बीच विवाद हो गया। गुस्साए उमेश ने मोनिका को थप्पड‍़ मार दिए। मोनिका ने रात को उमेश की गला दबाकर हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.