औरैया, जागरण संवाददाता : बेला कस्बा से कुछ दूर गांव ह्रदयपुर्वा में खेत पर बने कुएं में शनिवार की शाम किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। निकल रहे किसानों की नजर पड़ने पर पुलिस को बुलाते हुए निशानदेही की गई। सोमवार की देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि पानी में डूबने से हुई। किशोरी के माता पिता से पुलिस ने बात की। पता चला कि मोबाइल फोन पर अक्सर किसी से बात किए जाने को लेकर वह नाराज थे। बेटी को मां ने समझाते हुए डांट भी लगाई थी। जिस कारण उसने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली।

ह्रदयपुर्वा गांव निवासी आशिफ अली की 17 वर्षीय पुत्री मुस्कान शनिवार की शाम स्वजन से नित्यक्रिया के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न लौटने पर स्वजन को चिंता हुई। जिसके बाद खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच गांव बाहर खेत पर बने कुएं में शव मिलने का शोर मचा।

स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने पूरे मामले में स्वजन से पूछताछ की। वहीं सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई। पुलिस की पूछताछ में आशिफ अली ने बताया कि घटना के एक दिन पूर्व उसकी पत्नी रेशमा बेगम ने बेटी को मोबाइल फोन पर किसी से बात करने को लेकर डांटा था। क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामला खुदकुशी का पाया गया है। सभी बिंदु स्पष्ट हो चुके है।

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट