Move to Jagran APP

घंटों फोन पर बात करती रहती थी युवती, मां ने टोका, कुएं में कूदकर दे दी जान

पुलिस के अनुसार युवती फोन पर घंटों किसी से बात करती रहती थी। इसको लेकर उसके परिजनों ने उसे कई बार समझाया लेकिन उनके समझाने का उसपर कोई असर नहीं हुआ। मां ने टोका तो युवती ने कुएं में कूदकर जान दे दी।

By jitendra kumarEdited By: Mohammed AmmarPublished: Tue, 06 Dec 2022 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 05:27 PM (IST)
घंटों फोन पर बात करती रहती थी युवती, मां ने टोका, कुएं में कूदकर दे दी जान
फोन पर बात करने से मना किया तो युवती ने दे दी जान।

औरैया, जागरण संवाददाता : बेला कस्बा से कुछ दूर गांव ह्रदयपुर्वा में खेत पर बने कुएं में शनिवार की शाम किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। निकल रहे किसानों की नजर पड़ने पर पुलिस को बुलाते हुए निशानदेही की गई। सोमवार की देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की पुष्टि पानी में डूबने से हुई। किशोरी के माता पिता से पुलिस ने बात की। पता चला कि मोबाइल फोन पर अक्सर किसी से बात किए जाने को लेकर वह नाराज थे। बेटी को मां ने समझाते हुए डांट भी लगाई थी। जिस कारण उसने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली।

loksabha election banner

ह्रदयपुर्वा गांव निवासी आशिफ अली की 17 वर्षीय पुत्री मुस्कान शनिवार की शाम स्वजन से नित्यक्रिया के लिए जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न लौटने पर स्वजन को चिंता हुई। जिसके बाद खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच गांव बाहर खेत पर बने कुएं में शव मिलने का शोर मचा।

स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने पूरे मामले में स्वजन से पूछताछ की। वहीं सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की पानी में डूबने से मौत की पुष्टि हुई। पुलिस की पूछताछ में आशिफ अली ने बताया कि घटना के एक दिन पूर्व उसकी पत्नी रेशमा बेगम ने बेटी को मोबाइल फोन पर किसी से बात करने को लेकर डांटा था। क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामला खुदकुशी का पाया गया है। सभी बिंदु स्पष्ट हो चुके है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.