कानपुर, जेएनएन। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उत्तर प्रदेश टेनिस संघ भी आगे आया है और सोमवार को कोविड राहत कोष के लिए सहायता राशि की चेक संघ के पदाधिकारियों ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपी। साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से लड़ाई में जारी सभी प्रयासों और कार्यों की तारीफ करते हुए अस्पतालों में व्यवस्थाओं को बेहतर बताया।

उप्र टेबल टेनिस संघ के सचिव अरुण कुमार व उपाध्यक्ष संजीव पाठक ने 3 लाख 51 हजार रुपये की चेक लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा। यह राशि उप्र टेबल टेनिस संघ ने जिलों में कार्यरत विभिन्न संघों के खिलाड़ी व अंपायर की मदद से मुख्यमंत्री कोविड सहायता कोष के लिए एकत्र की थी। पूर्व टेबल टेनिस के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं संघ के उपाध्यक्ष संजीव पाठक ने बताया कि संक्रमण के इस दौर में टेबल टेनिस संघ द्वारा प्रदेश सरकार के हाथ मजबूत करने के लिए योगदान दिया गया है।

उन्होंने कहा कि उप्र टेबल टेनिस संघ की ओर से जिलों में इस पहल से खिलाड़ियों को जुड़ने का आग्रह किया गया था। शहर के खिलाड़ियों व पदाधिकारियों ने उत्साहपूर्वक सहयोग किया, जो एक सराहनीय पहल है। उन्होंने बताया कि महामारी के इस दौर में किसी भी खेल संघ द्वारा किया गया यह पहला योगदान था, जिसकी प्रदेश भर के खिलाड़ियों ने सराहना की। इससे पहले ओलंपिक संघ ने अपनी ओर से मदद के लिए हाथ बढ़ाए थे।

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस