Move to Jagran APP

एक्सप्रेस-वे पर स्टेयरिंग फेल होने से रोडवेज बस डिवाइडर से टकराई, यात्रियों में मची चीख-पुकार

यूपी रोडवेज की जनरथ एक्सप्रेस बस गोरखपुर से 35 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी इटावा में एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 133 पर हादसा हो गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 09:50 AM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर स्टेयरिंग फेल होने से रोडवेज बस डिवाइडर से टकराई, यात्रियों में मची चीख-पुकार
एक्सप्रेस-वे पर स्टेयरिंग फेल होने से रोडवेज बस डिवाइडर से टकराई, यात्रियों में मची चीख-पुकार

इटावा, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की आधी रात के बाद बुधवार भोर पहर एक और यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक्सप्रेस-वे पर स्टेयरिंग फेल हो जाने से रोडवेज की जनरथ बस डिवाइडर से टकरा गई और उसका अगला पहिया निकल गया। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दहशतजदा यात्री बस से कूदकर निकलने लगे, हालांकि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित बाल बाल बच गए।

loksabha election banner

यूपी रोडवेज की जनरथ एक्सप्रेस बस 35 यात्रियों को लेकर गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की भोर पहर करीब चार बजे किलोमीटर 133 पर अचानक बस की स्टेयरिंग फेल हो गई, जिससे अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकरा गई और उसका अगला पहिया निकल गया। जोरदार टक्कर से यात्रियों में चीखपुकार मच गई और दहशत के चलते सभी बस से कूदकर निकलने लगे। सूचना मिलने पर यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर लाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सभी यात्रियों को दूसरी बसों से दिल्ली रवाना कराया।

उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं, कुछ लोगों को मामूली चोट आई थी उनका प्राथमिक उपचार मौके पर ही करा दिया गया। बस का अगला पहिया निकल गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। जनरथ के चालक कुंअर पाल सिंह ने बताया कि अचानक बस के स्टेयरिंग में कमी आ गई थी, जिसके कारण बस एक ओर भागने लगी थी। बस को डिवाइडर के किनारे से टकराते रोक लिया गया, जिससे बस का एक पहिया निकल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.