औरैया, जेएनएन। थाना क्षेत्र के ग्राम बल्लापुर के पास सोमवार को ट्रैक्टर की टक्कर से अनियंत्रित हुए आटो ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 अजीतमल क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर निवासी महेंद्र प्रताप सिंह उर्फ छक्कू सिंह (करीब 70 वर्षीय) गांव के ही शिवमंगल सिंह उम्र करीब 40 वर्ष पुत्र बदन सिंह के साथ भाग्यनगर विकासखंड में सहकारी संघ गेहूं क्रय केंद्र गए हुए थे। जहां से वह गेहूं बेच स्कूटी से वापस लौट रहे थे। बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर ग्राम बल्लापुर के समीप पहुंचे, तभी  आटो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इसमें दोनों गिर पड़े। हादसा होता देख राहगीर रुक गए और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन एंबुलेंस से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल लाया गया। जहां डाक्टरों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर चर्चा रही कि एक ट्रैक्टर की टक्कर से अनियंत्रित हुए आटो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। कोतवाली क्राइम निरीक्षक ठाकुर प्रसाद में बताया कि ऑटो को कब्जे में ले लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।  

चाचा-भतीजे का रिश्ता चलता था: एक ही गांव के पड़ोसी दोनों मृतकों का आपस में चाचा-भतीजे का रिश्ता चलता था। एक साथ दो मौतों से समूचे गांव में शोक की लहर है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे मृतक महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र चंद्रमोहन सिंह व ब्रजपाल सिंह का रो-रोकर हाल बेहाल रहा। मृतक शिवमंगल की मौत पर उसकी पत्नी रिंकी, पुत्रियों में दीपिका, खुशी व राधा और पुत्र अंश का हाल बेहाल था। 

Edited By: Shaswat Gupta