जालौन, जागरण संवाददाता। मध्य प्रदेश के भिंड जनपद अंतर्गत कस्बा लहार से अगवा किया गया छात्र उरई में सकुशल छुड़ा लिया गया। छात्र के एक मोबाइल फोन से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस उसके पास पहुंच गई। कोंच बस स्टैंड के पास अपहर्ताओं को घेराबंदी का अहसास हुआ तो वह उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस की सूचना पर पहुंची भिंड पुलिस छात्र को ले गई।

भिंड जनपद के कस्बा लहार में गुरुवार को कक्षा नौ में पढऩे वाला 13 वर्षीय छात्र अमन गुप्ता पुत्र आनंद गुप्ता गल्ला मंडी के पास एक मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे अगवा कर उरई ले आया। उधर काफी देर तक अमन का पता नहीं चला तो स्वजन ने लहार थाने में सूचना दी। अमन के पास मोबाइल फोन था, जिसके बारे में शायद अपहर्ताओं को जानकारी नहीं हुई। सर्विलांस से पुलिस को अमन की लोकेशन मिलती रही।

भिंड पुलिस ने उरई कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। कोंच बस स्टैंड के पास अमन की लोकेशन मिल रही थी। पुलिस ने वहां घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। घेराबंदी का अहसास होते ही बदमाश अमन को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बस स्टैंड के पास से ही अमन को छुड़ा लिया। सीओ सिटी विजय आनंद का कहना है कि अमन को कैसे अगवा कर लाया गया। इसकी जांच की जा रही है। भिंड पुलिस छात्र को साथ ले गई है।

Edited By: Abhishek Agnihotri