Move to Jagran APP

कानपुर में हर जरूरतमंद को ऑक्सीजन की मदद देगा उप्र क्रिकेट एसोसिएशन

मंगलवार को एक पत्र जारी कर संक्रमण काल में एसोसिएशन की ओर से मदद के हाथ बढ़ाए हैं। एसोसिएशन की ओर से ऑक्सीजन की कमी से परेशान परिवारों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा देने के लिए दस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर द्वारा उनको मदद मुहैया कराई जाएगी।

By Akash DwivediEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 05:37 PM (IST)
कानपुर में हर जरूरतमंद को ऑक्सीजन की मदद देगा उप्र क्रिकेट एसोसिएशन
दस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर द्वारा उनको मदद मुहैया कराई जाएगी

कानपुर, जेएनएन। प्रदेश के खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय फलक तक पहुंचाने वाला उप्र क्रिकेट एसोसिएशन आपदा के दौर में जरूरतमंदों की मदद को आगे बढ़ा है। एसोसिएशन द्वारा शहर में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए दस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जरूरतमंदों और स्वयं सेवी संस्थाओं को देने की घोषणा की गई है। ताकि जरूरतमंदों को ऑक्सीजन की कमी के लिए भटकना न पड़े। उप्र प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युद्धवीर सिंह ने मंगलवार को एक पत्र जारी कर संक्रमण काल में एसोसिएशन की ओर से मदद के हाथ बढ़ाए हैं। एसोसिएशन की ओर से ऑक्सीजन की कमी से परेशान परिवारों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा देने के लिए दस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर द्वारा उनको मदद मुहैया कराई जाएगी।

loksabha election banner

इसमें मरीजों की सेवा में लगी समाज सेवी संस्थाएं जो इस कार्य में निस्वार्थ भाव से आगे आना चाहती हैं। उन्हेंं संपूर्ण विवरण लेने के बाद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिया जाएगा, ताकि वे अधिक से अधिक लोगों की मदद कर सके। इसके साथ ही मरीज का तीमारदार नाम, पता व संपर्क सूत्र के साथ कमला क्लब कालपी रोड स्थित संघ के कार्यालय में जाकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए यूपीसीए के उप महाप्रबंधक अनुराग गुप्ता 9336872423 और संयोजक केके अवस्थी से 9839174075 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। इस योजना के जरिए शहर में ऑक्सीजन के लिए परेशान हो रहे मरीजों को मदद दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.