कानपुर, जागरण संवाददाता। भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए बिल्हौर के विधायक भगवती सागर के घाटमपुर से चुनाव लडऩे की चर्चा के बाद सपाइयों ने अभी से बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष और महासचिव समेत कई सपा नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर सीट से भगवती सागर या उनके बेटे को टिकट न देने की मांग की है।

घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा अध्यक्ष राजू वर्मा, महासचिव अमर सिंह यादव, ब्लाक अध्यक्ष मनोज यादव, कोषाध्यक्ष चंद्रभान आदि ने शनिवार को पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखा है। इसमें कहा कि घाटमपुर (सुरक्षित) विधानसभा सीट से भगवती सागर या उनके बेटे आदि किसी भी बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिया गया तो क्षेत्रीय संगठन में इसका भारी विरोध होगा। सपाइयों में असंतोष भी फैलेगा।

क्षेत्र में पार्टी के लिए काम कर रहे जितने कार्यकर्ताओं ने आवेदन किया है, उनमें से ही साफ-सुथरी छवि के किसी भी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जाएगा तो संगठन उसे जिताकर भेजेगा। बता दें, सपा में आने के बाद से भगवती सागर के घाटमपुर से चुनाव लडऩे की खबरें आ रही हैं। राजनीतिक गलियारों में हलचल है कि घाटमपुर से भगवती सागर या फिर उनके बेटे को सपा टिकट दे सकती है। यहां पर बड़ी संख्या में पहले ही सपाइयों ने टिकट के लिए आवेदन कर रखा है।

Edited By: Abhishek Agnihotri